नौकरी के नाम पर युवती को ठगा, फिर हत्या कर सड़क पर फेंकी लाश.. उमेश तिवारी पर आरोप
नौकरी के नाम पर युवती को ठगा, फिर हत्या कर सड़क पर फेंकी लाश.. उमेश तिवारी पर आरोप
Share:

पटना: बिहार के भभुआ में एक युवती की किडनैप कर हत्या कर दी गई। बदमाश ने पहले उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर 10 हजार ठग लिया। उसके बाद किडनैपिंग करके उसकी हत्या कर डाली।  लड़की की लाश सड़क किनारे से बरामद हुई है। स्नातक पास छात्रा का शव ऐसे मिलने से कई आशंकाएं जताई जा रही हैं। जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पानापुर गांव की युवती की हत्या कर बदमाशों ने उसकी लाश को सोनहन थाना क्षेत्र के पियां बलुआ बधार स्थित सड़क के चाट में फेंक दिया।

पुलिस ने आज शनिवार (18 मार्च) को वहां से उसके शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। शव बरामदगी के बाद युवती की पहचान नहीं हुई, किन्तु सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर पोस्ट करने के बाद सदर अस्पताल में उसके परिजन पहुंच गए। मृतका 25 वर्षीया रूबी कुमारी पानापुर के सुरेंद्र प्रजापति की पुत्री थी। वह स्नातक पास कर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। मृतका के पिता ने बेटी की हत्या का इल्जाम उमेश तिवारी पर लगाया है। उन्होंने बताया कि उसकी बेटी शुक्रवार की दोपहर गांव के मजार पर पूजा करने गई थी। उमेश ने अपहरण कर उसका क़त्ल कर दिया। 

मृतका के पिता ने बताया कि नौकरी दिलाने के नाम पर उमेश ने 10 हजार रुपया भी लिया था। पिता ने पिछले महीने उमेश को कहा था कि वह उसकी बेटी को बहलाए-फुसलाए नहीं। मगर, वह नहीं माना और वारदात को अंजाम दे दिया। मृतका के 4 बहन व 2 भाई हैं। वहीं, घटना की सूचना पर भीम आर्मी व बसपा के नेता सदर अस्पताल पहुंचे। वह आरोपी को अरेस्ट करने पर ही शव का पोस्टमार्टम कराने देने की बात कह रहे हैं।  

'देवर-जेठ ने किया बलात्कार, दूसरे मर्दों के पास सोने भेजता है शौहर..', महिला ने सीएम योगी से लगाई गुहार

सुसाइड पर 'Instagram Reel' बना रहा था लड़का और सच में हो गई दर्दनाक मौत

पत्नी ने करवाया अपने ही पति का क़त्ल, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -