यहाँ मिलेंगे दमदार टायर्स सिर्फ 500 रु में
यहाँ मिलेंगे दमदार टायर्स सिर्फ 500 रु में
Share:

बहुत से लोगो के लिए एक समय था जब कार खरीदना सपना हुआ करता था, लेकिन आज के समय में कार लोन के जरिए ये काफी आसान हो गया है. यानी कि अब आपको अपने सपनों की कार खरीदने के लिए एक साथ मोटी रकम की जरूरत नहीं है बल्कि आप उसे आसान ईएमआई के जरिए भी घर ला सकते हैं. काफी लोगों के लिए कार खरीदना तो आसान होता है, लेकिन उसका मेंटेनेंस थोड़ा मुश्किल साबित होता है, लेकिन अब आपको इसके लिए ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. हम आपको दिल्ली के एक ऐसे कार बाजार के बारे में बता रहे हैं, जहां पर कार के स्पेयर पार्ट्स, बॉडी पार्ट्स, टायर और अन्य एसेसरीज बेहद कम कीमत में मिल सकती है.अगर ये कहा जाए कि यहां पर कार के पार्ट्स आधी से भी कम कीमत में उपलब्ध होते हैं तो यह बिल्कुल सही होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस लग्जरी साइकिल के हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक है पावरफुल, कीमत उड़ा देगी होश

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि जहां सामान्य तौर पर कार के टायर की कीमत 3-5 हजार के बीच होती है वहीं इस बाजार में आपको सेकेंड हैंड टायर महज 500-1000 रुपये में मिल सकता है. इस बाजार में अधिकतर सामान सेकेंड हैंड ही मिलता है वहीं कुछ सामान नहीं भी मिल सकता है. ग्राहक अपनी सहूलियत के हिसाब से सेकेंड हैंड या नया सामान खरीद सकते हैं. इस बाजार में कारों के साथ-साथ टू-व्हीलर्स का सामान भी मिलता है. यहां पर आपको टायर्स, व्हील, एलॉय व्हील, बॉडी पार्ट्स, लाइट, हॉर्न, वायरिंग आदि उपलब्ध रहती है.

Suzuki Gixxer 155 है दमदार, जानिए कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस मार्केट में रिपेयरिंग का काम भी किया जाता है जो कि बेहद किफायती दामों में होता है. यहां पर मिलने वाला अधिकतर सामान सेकेंड हैंड होता है इसलिए ग्राहकों को खुद जांच पड़ताल करके या किसी मैकेनिक की सलाह के बाद ही सामान खरीदना चाहिए ताकि सही सामान का चयन किया जा सके. पूर्वी दिल्ली के गोकलपुरी मेट्रो स्टेशन के नजदीक स्थित इस मार्केट तक आसानी से पहुंचा जा सकता है. जिन लोगों को सेकेंड हेंड सामान किफायती दामों में चाहिए वह इस मार्केट का रुख कर सकते हैं. ताकि आप अपने पैसे की बचत कर सके.

TVS Sport : श्रीलंका में नए अवतार के सा​थ हुई लॉन्च, ये है माइलेज

Harley Davidson इन मोटरसाइकिलों पर दे रहा 3.67 लाख रु का बम्पर डिस्काउंट

TVS की ये मोटरसाइकिल चलेगी इथेनॉल से, जानिए अन्य खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -