TVS Sport : श्रीलंका में नए अवतार के सा​थ हुई लॉन्च, ये है माइलेज
TVS Sport : श्रीलंका में नए अवतार के सा​थ हुई लॉन्च, ये है माइलेज
Share:

श्रीलंका में TVS motor ने अपनी 100cc मोटरसाइकिल Sport को लॉन्च किया है. भारतीय में Sport पहले से ही मौजूद है, लेकिन अब श्रीलंका के लिए इसमें नए ग्राफिक्स और स्टाइल का तड़का लगाया है. साथ ही यह बेहतर माइलेज का भी दावा करती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में Ducati Multistrada 1260 Enduro हुई लॉन्च, ये है अन्य फीचर

अगर बात करें इंजन के बारें मे तो TVS Sport में 100cc का DURALIFE इंजन लगा है जोकि 7.8 PS की पावर देता है. बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसमें Synchronized Braking Technology (SBT) को शामिल किया है. SBT की मदद से आगे और पीछे के ब्रेक एक साथ लगते हैं। जिससे न सिर्फ अच्छी ब्रेकिंग मिलती है बल्कि ब्रेकिंग पर कंट्रोल लगता है. यादी राइडर को मिलती है पूरी सुरक्षा.

भारत की सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ रही ये शानदार बाइक्स

नई सपोर्ट बाइक में कंपनी ने एक इकोमीटर दिया है इसमें दो लाइट्स मिलें मिलेंगी. इसकी ग्रीन लाइट यह दर्शाती है कि बाइक इकोनोमी मोड पर है और बेस्ट माइलेज देना का वादा करती है लेकिन यलो (पिली) लाइट यह दर्शाती है कि बाइक पावर मोड पर है ऐसे में कम माइलेज तो मिलेगी पर बाइक की परफॉरमेंस मजेदार बनेगी.  

Yamaha बाइक की कीमत चढ़ी, जाने कितनी बढ़ी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि TVS ने नई Sport में स्पोर्टी ग्राफिक्स, नई लम्बी सीट 3D क्रोम लोगो, आकर्षित हेडलाइट और टेललाइट, नया हैंडल स्टाइलिश मिरर और 5 स्टेप एडजस्टेबल शॉक जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं. इसके अलावा बाइक ब्लैक ब्लू, ब्लैक रेड और Volcano रेड कलर में मिलेगी.

इस लग्जरी साइकिल के हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक है पावरफुल, कीमत उड़ा देगी होश

Bajaj अपनी इस शानदार बाइक को कर सकती है बंद

भारत में CFMoto बाइक इस दिन होगी लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -