इस लग्जरी साइकिल के हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक है पावरफुल, कीमत उड़ा देगी होश

इस लग्जरी साइकिल के हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक है पावरफुल, कीमत उड़ा देगी होश

देश में ट्रेक बाइसाइकल ने नई प्रीमियम रेसिंग साइकल Madone SL 6 Disc लॉन्च की है. इसकी कीमत 3,59,799 रुपये है. यह भारत में लॉन्च होने वाली अब तक की सबसे लेटेस्ट और शानदार साइकल में से एक है. आइए जानते है इस प्रीमियम रेसिंग साइकल के बारे में विस्तार से

अगले महीने Bajaj Pulsar NS 125 हो सकती है लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन 

मैडोना सीरीज की साइकल अडवांस्ड एयरडायनैमिक्स, सुपीरियर राइड क्वॉलिटी और एक्स्ट्राऑर्डिनरी इंटीग्रेशन के लिए जानी जाती हैं. एयरो वील्ज, पावरफुल हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक और स्लीक लुक इस रेसिंग साइकल को हाई स्पीड में चलाने के लिए परफेक्ट बनाते हैं. इस साइकल में 500 सीरीज OCLV कार्बन फ्रेम का इस्तेमाल हुआ है. OCLV कार्बन ट्रेक कंपनी का पेटेंट कार्बन फाइबर प्रॉसेस है, जो मेटेलिक मटीरियल की तुलना में साइकल का वजन कम करता है. साथ ही हाई परफॉर्मेंस साइकल और राइडर के डिमांड के मुताबिक मजबूती को भी बनाए रखता है.

'हीरो होंडा' की इन बाइक को आप नही भूल पाएंगे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ट्रेक की इस रेसिंग साइकल का वजन 8.63 किलोग्राम है. इसकी कुल वजन क्षमता (साइकल, राइडर और कार्गो का वजन) 125 किलोग्राम है.यह प्रीमियम रेसिंग साइकल हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक से लैस है, जिसकी मदद से राइडर तेज रफ्तार में साइकल को आसानी से कंट्रोल कर सकता है.

भारत में CFMoto बाइक इस दिन होगी लॉन्च

भारत की सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ रही ये शानदार बाइक्स

भारत में Ducati Multistrada 1260 Enduro हुई लॉन्च, ये है अन्य फीचर