छत्तीसगढ़ के सुकमा में आईईडी ब्लास्ट, तीन जवान घायल

Sep 01 2018 04:45 PM
छत्तीसगढ़ के सुकमा में आईईडी ब्लास्ट, तीन जवान घायल

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आज कथित तौर पर नक्सलियों द्वारा किए गए आईईडी विस्फोट में तीन जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) जवान घायल हो गए हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने फोन पर पीटीआई को बताया कि यह घटना फुलबगडी पुलिस स्टेशन के तहत रबदीपारा गांव में 12:30 बजे हुई थी जब डीआरजी कर्मचारियों की एक टीम नक्सली विरोधी अभियान पर थी.

राष्ट्रीय पोषण सप्ताह: ममता ने किया 2020 तक कुपोषण ख़त्म करने का दावा, पर कुछ और ही कहते हैं आंकड़े

जब गश्ती दल राज्य राजधानी रायपुर से करीब 500 किमी दूर रबदीपारा पहुंची, उसी समय इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) में ब्लास्ट हुआ जिसमे तीन जवान घायल हो गए. घटना की सुचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने अतिरिक्त सेना की एक टुकड़ी मौके पर भेजी, जिन्होंने घटना स्थल पर पहुँच कर घायल जवानों को सुकमा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया.

देश भर में 650 शाखाएं और 3250 एक्सेस पॉइंट के साथ, पीएम मोदी ने लांच की सबसे बड़ी पोस्ट बैंकिंग सेवा

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबल नक्सलियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं, जिससे नक्सली बौखलाए हुए हैं. पिछले बुधवार  को एक नक्सली की नक्सलियों ने हत्या कर दी थी, क्योंकि उसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया था. मृतक पिछले 25 सालों से नक्सलियों के लिए काम कर रहा था. पुलिस के अनुसार, पोडिया बड्डे (55) की हत्या तड़के लगभग 4.30 बजे किरंदुल थाना क्षेत्र के चोलनार में धारदार हथियार से की गई. चार दिनों पूर्व ही पेडिया बड्डे ने नक्सलवाद से तौबा कर पुलिस के समक्ष समर्पण किया था.

खबरें और भी:-​

जैन मुनि तरुण सागर का निधन : राजनेताओं ने इस तरह दी श्रद्धांजलि

मुनि तरूण सागर जी 'अच्छे दिन' को लेकर कही थी यह बात

कोलकाता में गरजे अमित शाह, कहा हम बांग्ला विरोधी नहीं, पर ममता विरोधी जरूर

 

?