कोलकाता में गरजे अमित शाह, कहा हम बांग्ला विरोधी नहीं, पर ममता विरोधी जरूर
कोलकाता में गरजे अमित शाह, कहा हम बांग्ला विरोधी नहीं, पर ममता विरोधी जरूर
Share:

कोलकाता: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज कोलकाता दौरे पर हैं, यहाँ वे युवा स्वाभिमान समावेश रैली को सम्बोधित कर रहे थे. स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद उन्होंने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि "पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कहती हैं कि हम बांग्ला विरोधी हैं, हम बांग्ला विरोधी नहीं है हम ममता विरोधी जरूर हैं."  शाह ने कहा कि "ममता जी सुन लो हमारी आवाज़ बंद करने से यहाँ रुकेगी नहीं, मैं पूरे बंगाल के हर जिले में आंदोलन लेकर जाऊँगा." 

एक हिन्दू ने लिखा था पाकिस्तान का राष्ट्रगान

अमित शाह ने कहा कि ममता पोस्टरवाद को बढ़ावा देकर जनता को भड़काना चाहती हैं, ऐसी ही कोशिश उन्होंने आसाम एनआरसी मुद्दे पर भी की थी. अमित शाह ने कहा कि हम बांग्ला विरोधी कैसे हो सकते हैं, जबकि हमारी पार्टी की बुनियाद ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी द्वारा रखी गई है, जो खुद एक बंगाली थे. उन्होंने अपना पुराना सवाल दोहराते हुए कहा कि ममता पहले तो ये स्पष्ट करें कि वे बांग्लादेशी घुसपैठियों के बारे में क्या राय रखती हैं. 

कोलकाता में अमित शाह की रैली से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला, बीजेपी विरोधी पोस्टर भी लगे

अमित शाह ने चिर-परिचित अंदाज़ में चेतावनी देते हुए कहा कि ममता बनर्जी के रोकने से भी एनआरसी नहीं रुकने वाली है, देश में जितने भी बांग्लादेशी, अफगानिस्तानी और पाकिस्तानी घुसपैठिये बसे हुए हैं, उन्हें बाहर किया जाएगा. उन्होंने कहा कि तृणमूल के लोग भ्रान्ति फैला रहे है कि NRC के तहत शरणार्थी भी चले जायेंगे लेकिन में आश्वस्त कर दूँ कि पश्चिम बंगाल में जितने शरणार्थी है उनको वापस भेजने का कोई कार्यक्रम नहीं है, शरणार्थियों को रखना ये भारत सरकार कि ज़िम्मेदारी है अमित शाह ने कहा कि ममता उन घुसपैठियों को इसलिए बचाना चाहती हैं, क्योंकि वे टीएमसी के वोटर हैं. उन्होंने कहा कि ममता सरकार के नेतृत्व में बंगाल में अपराध बढ़ा है, जहाँ कभी मंदिर, मस्जिदों की आवाज़ सुनाई देती थी, वहां आज बम धमाकों की आवाज़ सुनाई देती है. ममता सरकार में पश्चिम बंगाल में बम बारूदों की फैक्ट्रियां चल रही है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के हालात तभी सुधर सकते हैं, जब पीएम मोदी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बने. शाह की इस रैली में भारी संख्या में लोग मौजूद हैं, इससे पश्चिम बंगाल में भाजपा की ताकत का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

 

खबरें और भी:-​

ममता के गढ़ में दहाड़ेंगे शाह, विजयवर्गीय ने मांगी ड्रोन इस्तेमाल करने की अनुमति

मंदिरों और आश्रमों के जरिए 2019 फतह करने की तैयारी में बीजेपी

पीएम मोदी ने बताया आईआईटी का नया मतलब, इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ ट्रांसफॉर्मेशन

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -