छत्तीसगढ़ चुनाव: राज्य में आज मचेगा घमासान, पीएम मोदी और राहुल गाँधी करेंगे चुनाव प्रचार

छत्तीसगढ़ चुनाव: राज्य में आज मचेगा घमासान, पीएम मोदी और राहुल गाँधी करेंगे चुनाव प्रचार

रायपुर: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले चरण की तारीख नजदीक आते ही भाजपा और कांग्रेस ने चुनाव अभियान को तेज़ कर दिया है. इसी कड़ी में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राज्य में चुनावी सभा करेंगे. मोदी नक्सल प्रभावित बस्तर जिले के जगदलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, वहीं दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहे राहुल गांधी कई सभाओं को संबोधित करने के साथ ही राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र में एक रोड शो का आयोजन करेंगे. 

मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा नेता सरताज सिंह ने दिखाए बगावती तेवर, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

उल्लेखनीय है कि राजनांदगांव से सूखे के मुख्यमंत्री रमन सिंह भाजपा के उम्मीदवार हैं, वहीं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वायपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला को कांग्रेस ने टिकट दिया है, पहले चरण के चुनाव का प्रचार शनिवार को थम जाएगा. पहले चरण में 12 नवंबर को नक्सल प्रभावी 18 सीटों पर मतदान किया जाएगा. भाजपा के एक प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री शुक्रवार सुबह 11.20 बजे रायपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे. इसके बाद वे हेलीकॉप्टर से जगदलपुर के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां वे सभा को सम्बंधित करने के बाद रायपुर लौट जाएंगे, शाम को वे दिल्ली लौट जाएंगे.

मध्यप्रदेश चुनाव: राहुल गाँधी की सहमति के बाद भी नहीं मिला टिकट, नेता ने दिखाए बगावती तेवर

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार दोपहर को कांकेर जिले के पखंजोर कस्बे में रैली निकालकर जनता को संबोधित करेंगे, कांग्रेस नेता शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि राहुल गांधी पखंजोर में रैली के बाद राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ और डंगरगढ़ कस्बे में जनसभा भी करेंगे. इसके बाद वह राजनांदगांव में एक रोड शो निकालेंगे, राहुल शुक्रवार रात व शनिवार को राजनांदगांव में ही रहेंगे. वे कांकेर जिले के चर्मा और कोंडागांव में जनसभा करेंगे, साथ ही वे राजनांदगाव में कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता भी करेंगे. 

खबरें और भी:-

छत्तीसगढ़ चुनाव: चुनावी ड्यूटी पर आए CISF अधिकारीयों की बस में धमाका, 5 लोगों की मौत

मध्यप्रदेश चुनाव: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी सूची, दिग्गज नेताओं के बेटों को मिला टिकट

मध्यप्रदेश चुनाव: दो दिनों में दो हज़ार लोग भर सकते हैं नामांकन पत्र

?