चार्टर्ड बस का ड्राइवर तीन बार भूल गया रास्ता, जानिए फिर क्या हुआ
चार्टर्ड बस का ड्राइवर तीन बार भूल गया रास्ता, जानिए फिर क्या हुआ
Share:

भोपाल: यह मामला सुन कर आप आश्चर्य में पड़ जाएंगे. जिसमें भोपाल से छिंदवाड़ा तक चलने वाली चार्टर्ड बस में बीते सोमवार को यात्रियों का सफर परेशानियों से भरा रहा. बस का ड्राइवर एक बार नहीं बल्कि तीन बार रास्ता भूल गया था. लिहाजा गलत रूट पर लगभग 25 किमी तक वह बस को घुमाता रहा. इस पर यात्रियों ने हंगामा किया तो कंडक्टर व ड्राइवर ही आपस में उलझ गए थे. बस अपने तय वक्त से दो घंटे देरी से छिंदवाड़ा पहुंची. बस यात्री उमंग खंडेलवाल ने कहा कि भोपाल से छिंदवाड़ा के लिए बस क्रमांक एमपी 09 पीए 0936 सोमवार सुबह 11.30 पर रवाना हुई थी. वहीं, बुदनी के पास होशंगाबाद रूट पर जाने के स्थान पर बस सलकनपुर की ओर रवाना हो गई. लगभग 25 किमी गलत रूट पर जाने के पश्चात् यात्रियों ने आपत्ति जताई. इसके पश्चात् बस दोबारा बुदनी से होशंगाबाद की ओर रवाना हुई.

यह मामला यही खत्म नहीं हुआ जबकि ड्राइवर ने एक बार फिर बस को हाइवे पर ले जाने के स्थान पर होशंगाबाद शहर के अंदर ले गया था. जब यात्रियों ने रास्ता बताया तो बस को सही दिशा में ले जाया गया. यही नहीं मुलताई से छिंदवाड़ा की ओर जाने के जगह वह बस को नागपुर रोड पर ले गया था. ऐसे में यात्रियों को ही ड्राइवर को सही रूट बताना पड़ा. यात्रियों ने जब गलत रूट पर बस चलाए जाने को लेकर हंगामा किया तो कंडक्टर और ड्राइवर के बीच ही विवाद हो गया था. हाल में, कंडक्टर से ड्राइवर कह रहा था कि उसने सही रूट की जानकारी ही नहीं दी थी. जब यात्रियों ने बात की ड्राइवर ने उनके साथ भी अभद्रता कर दी. वहीं, भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड (बीसीएलएल) के जनसंपर्क अधिकारी संजय सोनी का कहना है कि ऐसी कोई घटना की जानकारी नहीं मिली है.

वहीं, परेशान यात्रियों की शिकायत दर्ज नहीं हो सकी. शिकायत के लिए चार्टर्ड बस में टोल फ्री नंबर नहीं लिखा था. जबकि भोपाल चार्टर्ड दफ्तर के नंबर पर भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई. जब बस दो घंटे देरी से शाम 7.30 पर छिंदवाड़ा पहुंची तो यात्री चार्टर्ड बस ऑफिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे, परन्तु यहां भी शिकायत दर्ज नहीं हो सकी.

कोरोनावायरस ने भारतीय टेलीकॉम कंपनीयों को दिया तगड़ा झटका, जाने कैसे

अपराधियों के बाद अब यूपी में चूहों पर शिकंजा, बागपत में शुरू होगा 'चूहा एनकाउंटर'

जयराम : पंचायतों के विकास कार्यों की होगी जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -