चिंतन और अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल
चिंतन और अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस ने हेमा उपाध्याय और उनके अभिभाषक हर्ष भामबानी की हत्या के मसले पर हेमा उपाध्याय के पति और कलाकार चिंतन उपाध्याय को मुख्य आरोपी बनाया है। चिंतन और अन्य 4 लोगों को भी इसमें सहआरोपी बनाकर उनके खिलाफ आरोप पत्र दायर किए गए। पुलिस ने आरोपी विद्याधर, राजभर, प्रदीप राजभर, शिवकुमार राजभर और विजय राजभर के विरूद्ध बोरीवली में आरोप पत्र दायर किए। मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों में से चिंतन, प्रदीप और शिवकुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जबकि विद्याधर पुलिस गिरफ्त से बाहर है। वह फरार है।

पुलिस द्वारा सरकारी वकील उज्जवल निकल को विशेष सरकारी अभियोजक बनाने का प्रयास किया जा रहा है। इस मामले में विद्याधर की मां का बयान भी लिया गया है। विद्याधर की मां के अतिरिक्त हेमा के नौकर ललित मंडल को गवाहों की सूची में भी सम्मिलित कर लिया गया है। मंडल द्वारा पुलिस को महत्वपूर्ण बयान दिया गया है, दरअसल मंडल ने इस बात पर आश्चर्य जताया कि चिंतन अपनी पत्नी के बारे में कम ही पूछताछ करता था।

वह पत्नी को लेकर कम ही फोन किया करता था, लेकिन जब उसका फोन आया तो उसे बेहद आश्चर्य हुआ। उल्लेखनीय है कि हेमा उपाध्याय 11 दिसंबर वर्ष 2014 को लापता हो गई थी, मगर उसके लापता होने के बाद चिंतन ने मंडल को फोन कर हेमा के बारे में पूछताछ की थी, जिसके बाद उसे कुछ संदेह हुआ, इसके अगले दिन ही हेमा और उसके अभिभाषक के शव एक प्लास्टिक लिपटे घट्टे के डिब्बों में मिले थे। जिसके बाद से ही पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -