शस्त्र लाइसेंस बांटने के मामले में मुख़्तार अंसारी के खिलाफ आरोप तय
शस्त्र लाइसेंस बांटने के मामले में मुख़्तार अंसारी के खिलाफ आरोप तय
Share:

लखनऊ: फर्जी शस्त्र लाइसेंस मामले में मऊ सदर के पूर्व MLA व बाहुबली मुख्तार अंसारी पर अदालत ने आरोप तय कर दिया है। एमपी/एमएलए कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान वीडियो कांफेंसिंग के जरिए मुख्तार अंसारी हाजिर हुए। इस मामले के सभी आरोपियों पर अदालत ने आरोप तय कर दिए हैं। सिविल जज सीनियर डिवीजन एमपी/एमएलए मजिस्ट्रेट श्वेता चौधरी की कोर्ट में फर्जी असलहा लाइसेंस मामले की गुरुवार को सुनवाई हुई। बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसरी की अदालत में वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी हुई।

सुनवाई के बाद MPMLA अदालत ने मुख्तार अंसारी समेत सभी आरोपियों पर फर्जी शस्त्र लाइसेंस मामले में आरोप तय कर दिएया। अब इस मामले में गवाहों की पेशी होगी और गवाही के बाद उनसे जिरह की जाएगी। इस मामले में अगली सुनवाई 16 नवम्बर को होगी। MLA रहते हुए मुख्तार अंसारी ने अपने लेटर पैड पर आधा दर्जन लोगों को शस्त्र लाइसेंस देने के लिए सिफारिश की थी। बाद में जांच के दौरान सभी के एड्रेस फर्जी पाए गए थे। इस मामले में दक्षिण टोला थाने में पुलिस ने केस दर्ज किया था। 

अपर सत्र न्यायाधीश फास्ट ट्रैक कोर्ट MP/MLA की स्पेसल कोर्ट के जज दिनेश चौरसिया की अदालत में राम सिंह मौर्य दोहरे हत्याकाण्ड में दर्ज गैंगस्टर के मामले में सुनवाई हुई। मामले में आरोपी मुख्तार अंसारी की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बांदा जेल से पेशी हुई। मामले में अगली सुनवाई 16 नवम्बर को होगी। बता दें कि दक्षिण टोला थाना क्षेत्र में राम सिंह मौर्य दोहरे हत्या काण्ड में मुख्तार अंसारी समेत दर्जन भर आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर मामले में केस दर्ज है।

फिर होगी बरसात, इन राज्यों के लिए IMD ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

'CJI चंद्रचूड़ की नियुक्ति रोको..', दिल्ली HC ने ख़ारिज की PIL, 1 लाख का जुर्माना भी ठोंका

रूस से सस्ते दाम पर तेल खरीदकर अमेरिका को क्यों बेच रहा भारत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -