'आतंकी मीठा हो या तीखा, आतंकी होता है', केजरीवाल पर चन्नी का तंज
'आतंकी मीठा हो या तीखा, आतंकी होता है', केजरीवाल पर चन्नी का तंज
Share:

पंजाब में 117 सीटों पर वोटिंग का दौर जारी है। ऐसे में यहाँ चमकौर साहिब से कांग्रेस के सीएम कैंडिडेट चरणजीत सिंह चन्नी ने भी चमकौर साहिब से वोट डाला। वहीं इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट अरविंद केजरीवाल और AAP के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान पर निशाना साधा। इस दौरान चन्नी ने कहा कि आतंकी मीठा हो या तीखा, वह सिर्फ आतंकी होता है। इसी के साथ ही भगवंत मान को लेकर कहा कि भगवंत मान को शराब की आदत है , मुझे चाय की आदत है।

आप सभी को बता दें कि इस दौरान सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि 'आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल सत्ता हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ये सत्ता के लोभी हैं, देश तोड़ भी सकते हैं। इतना ही नहीं खालिस्तान (Khalistan) का प्रधानमंत्री बनने की भी कोशिश कर सकते हैं।' इसी के साथ चन्नी ने यह भी कहा कि केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को पंजाब को समझने में गलती हुई है। उन्हें लगा कि पंजाब आतंकवाद पसंद करता है। इसके अलावा चन्नी ने यह कहा कि 'केजरीवाल ने आतंकवाद की बात की और हिंदुओं को डराने की कोशिश की। लेकिन यहां वो गलती कर गए। पंजाब और पंजाबी कभी असुरक्षित हो नहीं सकता।'

इसी के साथ सीएम चन्नी ने आम आदमी पार्टी के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवंत मान को शराब की आदत है , मुझे चाय पीन की आदत है। वहीं इस दौरान उन्होंने दावा किया कि पंजाब में कांग्रेस दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। इसी के साथ ही कहा कि मैं पंजाब के लोगों से कहता हूं कि बड़ी मुश्किल से राजा महाराजा के घर से गाड़ियां निकाल कर लाएं हैं, अब ये गरीब के घरों में पहुंच गई हैं। लोगों ये मौक़ा दुबारा नहीं मिलेगा। आगे चन्नी ने यह भी कहा कि अकाली दल और भाजपा मिल चुके हैं और उन्होंने सच्चा सौदा वाले का समर्थन ले लिया है। भगवंत मान को भी सच्चा सौदा का समर्थन मिला है। लेकिन हम सेक्युलर हैं। हम सबको साथ ले कर चलते हैं।

सोनू सूद को EC ने मोगा के पोलिंग बूथ पर जाने से रोका, जानिए माजरा

अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने की बूथ कैप्चर करने की कोशिश: राघव चड्ढा

चुनाव को लेकर बोले सुखबीर सिंह बादल- 'शिरोमणि अकाली दल-बसपा क्लीन स्वीप करने जा रही है।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -