सोनू सूद को EC ने मोगा के पोलिंग बूथ पर जाने से रोका, जानिए माजरा
सोनू सूद को EC ने मोगा के पोलिंग बूथ पर जाने से रोका, जानिए माजरा
Share:

यूपी के तीसरे चरण और पंजाब में आज वोटिंग का दिन है। ऐसे में कुल 176 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। अगर हम यूपी की बात करें तो हाथरस, फिरोजाबाद, एटा, कासगंज, मैनपुरी, फर्रुखाबाद, कन्नौज, इटावा, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर नगर, जालौन, झांसी, ललितपुर हमीरपुर और महोबा जिले में वोटिंग शुरू हो गई है। इसी के साथ, पंजाब में सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। आप सभी को बता दें कि 117 विधानसभा सीटों के लिए कुल 24740 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश में आज (20 फरवरी) तीसरे चरण के तहत वोटिंग हो रही है। 16 जिलों की 59 सीटों पर चल रहे मतदान के बीच समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय पहुंचा।

पार्टी के पूर्व मंत्री व प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक मिश्रा की अगुवाई में सरोजिनी नगर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजेश्वर सिंह की पत्नी लक्ष्मी सिंह को हटाने को लेकर शिकायत की। अभिषेक मिश्रा ने चुनाव आयोग के कार्यशैली पर भी सवाल उठाया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि आयोग निष्पक्ष होकर काम नहीं कर रहा है। आपको बता दें कि आज चौथी बार आईजी रेंज (लखनऊ) लक्ष्मी सिंह को हटाने की शिकायत की है।

अभिषेक मिश्रा सरोजिनी नगर सीट से सपा उम्मीदवार हैं। वहीं दूसरी तरफ चुनाव आयोग ने एक्टर सोनू सूद को मोगा में मतदान केंद्रों पर जाने से रोक दिया है। जी दरअसल यहां से उनकी बहन कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। वहीं यह आरोप हैं कि सोनू सूद वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे और इस बाबत शिरोमणि अकाली दल द्वारा शिकायत की गई थी। आप सभी को बता दें कि सोनू सूद की कार को भी जब्त कर लिया गया है। इसी के साथ सोनू सूद ने इन आरोपों का खंडन किया है और वह सिर्फ मतदान केंद्रों के बाहर कांग्रेस के बूथों का दौरा कर रहे थे।

अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने की बूथ कैप्चर करने की कोशिश: राघव चड्ढा

चुनाव को लेकर बोले सुखबीर सिंह बादल- 'शिरोमणि अकाली दल-बसपा क्लीन स्वीप करने जा रही है।।।'

सीएम चन्नी के भैया वाले बयान पर भड़के 'बिहारी बाबू', बोले- 'यूपी, बिहार और दिल्ली के कई लोगों को।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -