चुनाव को लेकर बोले सुखबीर सिंह बादल- 'शिरोमणि अकाली दल-बसपा क्लीन स्वीप करने जा रही है...'
चुनाव को लेकर बोले सुखबीर सिंह बादल- 'शिरोमणि अकाली दल-बसपा क्लीन स्वीप करने जा रही है...'
Share:

चंडीगढ़: यूपी में तीसरे चरण की 59 सीटों के साथ-साथ पंजाब की सभी विधानसभा सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है. प्रदेश की कुल 117 विधानसभा सीटों पर कुल 1304 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे हैं. शिरोमणि अकाली दल प्रमुख तथा जलालाबाद से पार्टी के प्रत्याशी सुखबीर सिंह बादल ने कहा, ‘मैं सिर्फ इतना ही बोलना चाहूंगा कि शिरोमणि अकाली दल-बहुजन समाज पार्टी क्लीन स्वीप करने जा रही है. हमें 80 से ज्यादा सीटें प्राप्त होगी.’

वही पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू एवं उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने स्वामी सत्यानंद कॉलेज पोलिंग बूथ पर मत डाला. आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा ने इल्जाम लगाया कि गुरु प्रत्येक सहाय विधानसभा सीट की बूथ नंबर 23 से रिपोर्ट आ रही है कि अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने बूथ कैप्चरिंग का प्रयास किया है. वे पोलिंग बूथ में प्रवेश कर गए तथा मतदान अफसरों से कह रहे हैं कि वे अपने एनआरआई परिवार के सदस्यों को (अपनी तरफ से किसी के माध्यम से) वोटिंग करने दें, नहीं तो वे किसी को वोटिंग करने की मंजूरी नहीं देंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि मजीठिया, फगवाड़ा तथा तरनतारण सहित कई स्थानों पर EVM मशीन खराब हो गई है.

वही पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने कहा कि एक ओर माफिया है, कैप्टन अमरिंदर तथा प्रकाश सिंह बादल के परिवार जिन्होंने पंजाब की कोस्ट पर व्यक्तिगत स्वार्थों से बंधे होकर अपना कारोबार चलाया तथा पंजाब को दीमक की भांति चाटा. दूसरी ओर उस सिस्टम को परिवर्तित करने की चाह रखने वाले, पंजाब को प्यार करने वाले हैं.

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -