धर्म बदल...मुझसे निकाह कर....वरना चेहरे पर दाल दूंगा तेज़ाब, मुस्लिम युवक ने दी लड़की को धमकी
धर्म बदल...मुझसे निकाह कर....वरना चेहरे पर दाल दूंगा तेज़ाब, मुस्लिम युवक ने दी लड़की को धमकी
Share:

कन्नौज: यूपी के कन्नौज में एक परिवार पर दबंगों का कहर बढ़ता जा रहा है. दबंगों ने इस परिवार की एक लड़की को धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का फरमान भी सुना दिया है. धमकी दी है कि ऐसा नहीं करने पर वह उसे गोली मार देंगे या फिर चेहरे पर तेजाब से नेहला देंगे. लड़की और परिजनों ने पुलिस के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार भी लगा दी है. वहीं, पुलिस ने इसे पुरानी रंजिश का केस कहा है. मामला कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली इलाके का है.

पीड़ित लड़की और उसके परिजनों ने पुलिस में कंप्लेंट भी दर्ज करवाई है. इसमें कहा है कि थाना इलाके में ही रहने वाले दबंग निरंतर उन्हें धमका रहे हैं. अपराधी मुस्लिम समुदाय से हैं और उनकी बेटी को परेशान कर रहे है. जब भी उनकी बेटी घर से निकलती है तो  अपराधी  घेर लेते हैं और धर्मांतरण कर निकाह के लिए दबाव भी बना रहे है. आरोपी उनकी बेटी को धमकी देते हैं कि निकाह नहीं किया तो उसके चेहरे पर तेजाब डाल देंगे और परिजनों को  गोली मार देंगे.

बता दें कि पीड़ित परिवार ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा कि अपराधी  प्रवृति के हैं और दबंग हैं. उनके साथ दो वर्ष पूर्व  भी झगड़ा हुआ था. इसमें उन लोगों ने आरोपियों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया था. यह मुकदमा ट्रॉयल में है. अब आरोपी उस मुकदमे को भी वापस लेने के लिए दबाव बनाते है. इसकी वजह से पीड़ित परिवार खासतौर पर लड़की से घर से निकलना बंद कर डाला है. इसकी वजह से उसकी पढ़ाई भी छोड़नी पड़ी है.

दिल्ली में ड्रग्स के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली पुलिस ने 3 अफ्रीकी नागिरकों को पकड़ा

हुसैन ने प्रेम जाल में फंसाकर किया रेप और उतार लिया वीडियो, और फिर..

गौमांस के शक में भीड़ ने मोहम्मद नशीम को पीट-पीटकर मार डाला, सरपंच सहित 3 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -