गौमांस के शक में भीड़ ने मोहम्मद नशीम को पीट-पीटकर मार डाला, सरपंच सहित 3 गिरफ्तार
गौमांस के शक में भीड़ ने मोहम्मद नशीम को पीट-पीटकर मार डाला, सरपंच सहित 3 गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के छपरा जिले के रसूलपुर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले योगियां गांव में बाइ पर बीफ ले जाने के शक में दस लोगों से ज्यादा की भीड़ ने एक मुस्लिम व्यापारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पीड़ित की शिनाख्त सीवान निवासी मोहम्मद नशीम कुरैशी के रूप में की गई है। पुलिस ने इस घटना में शामिल एक सरपंच सुशील कुमार सिंह सहित तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

बता दें कि, बीते दो दिनों में बिहार में होली के पर्व के दौरान कम से कम 13 लोगों की हत्याएं हुईं हैं और दर्जनों अन्य घायल हो गए हैं। शराब के नशे में दो गुटों के बीच अचानक हुई फायरिंग, झड़पों को रोकने में पुलिस नाकाम रही। गोपालगंज, गया, सारण और पश्चिमी चंपारण समेत कई जिलों से हिंसक घटनाओं की खबर सामने आई थी। सारण के पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने जानकारी दी है कि 56 वर्षीय कुरैशी और उनका भतीजा फिरोज अहमद कुरैशी कुछ परिचितों से मिलने के लिए बाइक पर जा रहे थे, तभी भीड़ ने पटना से लगभग 110 किमी उत्तर-पश्चिम में जोगिया गांव में उन्हें रोक लिया। 

पुलिस के अनुसार, उन्हें ग्रामीणों ने एक मस्जिद के पास रोका था। फिरोज कुरैशी भागने में कामयाब रहा, लेकिन भीड़ ने नजीम कुरैशी को लकड़ी के डंडों से पीट डाला। पुलिस का कहना है कि भीड़ ने खुद कुरैशी को रसूलपुर गांव में पुलिस के हवाले कर दिया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, मगर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस अभी भी जांच कर रही है कि क्या वे गोमांस ले जा रहे थे। स्थानीय सरपंच सुशील सिंह और दो अन्य - रवि साह और उज्जवल शर्मा को मॉब लिंचिंग के आरोप में अरेस्ट किया गया है। पुलिस दो और लोगों की खोजबीन कर रही है, जिनका नाम भतीजे फिरोज अहमद कुरैशी द्वारा पुलिस शिकायत में बताया गया है।

छत्तीसगढ़: बैरक में घुसकर ASI की हत्या, धारदार हथियार से हाथ और गले पर किए गए कई वार

होली पर स्टंट कर रील बनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने ठोंका 68 हजार रुपये का जुर्माना

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने बांधकर पीटा, 5 पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -