'चंद्र नंदिनी' की एक्ट्रेस उर्फी जावेद का झलका गोरा-गोरा LOOK
'चंद्र नंदिनी' की एक्ट्रेस उर्फी जावेद का झलका गोरा-गोरा LOOK
Share:

टेलीविजन के भी बहुत सी खूबसूरत चर्चित-चर्चित बालाएं है जो के एक प्रकार से हमे हॉलिडे तो कभी छुट्टियां मनाते हुए नजर आ चुके है. अब उन्ही में एक और नाम जुड़ गया है वह है टीवी अदाकारा उर्फी जावेद. जी हाँ, बता दे कि, टीवी कि यह खूबसूरत बाला जो के अभी तो हमे टीवी सीरियल पर अपनी अदाकारी के चलते नजर आ रही है.

वैसे भी देखा जाए तो टीवी एक्ट्रेसेस के रील और रियल लाइफ स्टाइल में बहुत फर्क होता है. अब ऑनस्क्रीन भारी-भरकम कॉस्टयूम्स और जूलरी से लदी रहने वालीं 'चंद्र नंदिनी' की एक्ट्रेस उर्फी जावेद को ही ले लीजिए. अभिनेत्री उर्फी जावेद जो है तो बहुत ही खूबसूरत लेकिन वह ऑफस्क्रीन बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं.

बहरहाल अभी तो यह मोहतरमा जो के टीवी सीरियल 'चंद्र नंदिनी' में अकबर के नाम से फेमस रजत टोकस की बहन राजकुमारी छाया का किरदार निभा रही हैं. जो कि चंद्रगुप्त मौर्य की बहन है. शो में बेहद रॉयल आउटफिट्स में नजर आने वाली उर्फी रियल लाइफ में बिकिनी क्वीन हैं. उर्फी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश और सेक्सी बिकिनी में बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. आज हम उनके कुछ वही हॉट व बोल्ड फोटोज को लेकर आए है जिसमे कि उर्फी का बदन निखरकर सामने आया है.    

बर्थडे स्पेशल अर्जुन कपूर: 'फैट' से हुए 'फिट'....

बेटी नितारा संग अक्षय की क्यूट सी मस्ती...Watch Video

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -