विपक्ष का मोर्चा बनाने में जुटे नायडू, अब सोनिया गाँधी से की मुलाकात

विपक्ष का मोर्चा बनाने में जुटे नायडू, अब सोनिया गाँधी से की मुलाकात

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए आखिरी चरण का मतदान समाप्त होने वाला है. इन चुनावों के परिणाम 23 मई को घोषित होंगे. इस बीच सभी क्षेत्रीय राजनितिक पार्टियां अपने-अपने दलों के साथ आने की तैयारी कर रही हैं. इस बीच आंध्र प्रदेश के सीएम और तेदेपा अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू भी दिल्ली पहुंचे हैं. यहां उन्होंने विपक्षी दलों के नेताओं से भेंट की है.

रविवार को आखिरी चरण का मतदान समाप्त होने से पहले चंद्रबाबू नायडू यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मिलने पहुंच गए हैं. यह मुलाकात सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर हुई थी. सोनिया और नायडू के बीच चर्चा लगभग 45 मिनट लंबी चली. इससे पहले चंद्रबाबू नायडू ने सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी से भेंट की थी. इस भेंट के बाद वह सोनिया गांधी से मिलने के लिए निकले थे. हालांकि मुलाकात में किन विषयों पर चर्चा की गई इसका खुलासा नहीं हुआ है, किन्तु इसे सियासी दृष्टि से देखा जा रहा है.

चंद्रबाबू नायडू कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी से लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ भी चर्चा कर चुके हैं. आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल और एनसीपी प्रमुख शरद पवार से भी नायडू मुलाकात कर चुके हैं. ऐसे में चर्चा ये भी है कि आखिर नायडू ही क्यों सरकार बनाने के लिए मोदी विरोधी राजनितिक पार्टियों का गठबंधन तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं.

क्या इस बार गठबंधन रोक पाएगा भाजपा का विजयी रथ, कुछ ही देर में आएँगे एग्जिट पोल्स

नितीश पर हमलावर हुई राबड़ी, कहा- इतनी दिक्कत है तो छोड़ दो NDA

VIDEO: बंगाल में चुनावी हिंसा चरम पर, सुरक्षाकर्मियों से भिड़ी टीएमसी सांसद