VIDEO: बंगाल में चुनावी हिंसा चरम पर, सुरक्षाकर्मियों से भिड़ी टीएमसी सांसद

VIDEO: बंगाल में चुनावी हिंसा चरम पर, सुरक्षाकर्मियों से भिड़ी टीएमसी सांसद

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में जमकर हिंसा हो रही है. टीएमसी पर चुनाव में घपला करने के आरोप भी लगाए जा रहे हैं. सातवें और अंतिम चरण के मतदान के दौरान भी अभी तक कई स्थानों पर हिंसा और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आई हैं. जादवपुर में भाजपा उम्मीदवार अनुपम हाजरा ने टीएमसी पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है. वहीं, बारासात लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद और प्रत्याशी काकोली घोष भी एक मतदान केंद्र पर सुरक्षाकर्मियों से उलझ गई. 

पोलिंग बूथ पर सुरक्षाकर्मियों से टीएमसी प्रत्याशी ने जमकर बहस की. जानकारी के अनुसार, उन्हें ये खबर मिली कि मतदान केंद्र पर कुछ गड़बड़ी चल रही है. इस सूचना के बाद वह मतदान केंद्र पहुंची. बताया जा रहा है कि उन्होंने बूथ पर उपस्थित सुरक्षाकर्मियों से बात की तो वह भी कुछ संतोषजनक उत्तर नहीं दे सके, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों और उनके बीच बहस छिड़ गई. 

भाजपा नेता और जादवपुर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी अनुपम हाजरा ने भी टीएमसी कार्यकर्ताओं पर फर्जी मतदान करने का आरोप लगाया है. अनुपम हाजरा का आरोप है कि महिलाएं चेहरा ढककर फर्जी मतदान कर रही हैं. अनुपम हाजरा का कहना है कि टीएमसी के लोगों ने भाजपा के बूथ एजेंटों को भी पीटा और उनकी गाड़ी में तोड़-फोड़ की. 

 

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने जताई बंगाल में नरसंहार की आशंका, सुरक्षाबल तैनाती करने की मांग

मतदान के बाद, सीएम योगी ने ठोका पूर्ण बहुमत की सरकार बनने का दावा

नवजोत सिद्धू के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को कहा भगोड़ा