हर जगह हो रही चांदनी के इस नए लुक की तारीफ, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
हर जगह हो रही चांदनी के इस नए लुक की तारीफ, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

चंचल, चुलबुली, यू ट्यूब भोजपुरी स्टार चाँदनी सिंह अपने मनमोहक नृत्य व अदायगी से करोड़ों दिलों पर राज करती है. आए दिन उनके फैंस उनके गानों के वीडियो का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. वहीं इन दिनों उनका सेक्सी लुक लुक काफी वायरल हो रहा है, जिससे वे सुर्ख़ियों में हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि उनका यह नया लुक भोजपुरी फिल्म क्रेक फाइटर का है, जिसकी शूटिंग वे इन दिनों झारखण्ड के रांची में पावरस्टार पवन सिंह के साथ कर रही हैं. दोनों कलाकार इस फिल्म में अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. जो कि उनके फैंस और सिनेप्रेमियों के लिए सरप्राईज पैक्ड होगा.

जानकारी के मुताबिक़,  उपेन्द्र सिंह फिल्म्स क्रिएशन्स के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं, जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में पवन सिंह के साथ दी है. अब तक ये दोनों कलाकार दो फिल्मों बॉस तथा राजा में साथ काम कर चुके हैं. अतः यह इनकी साथ में तीसरी फिल्म होगी. चांदनी भोजपुरी सिनेमा में अरविन्द अकेला कल्लू, यश कुमार और संजीव मिश्रा जैसे कलाकारों के साथ भी जल्द ही जलवा बिखेरेंगी. साथ ही चांदनी दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, अरविन्द अकेला कल्लू जैसे सुपरस्टार के साथ म्यूजिक वीडियो एल्बम में भी काम कर चुकी हैं. जबकि क्रैक फाइटर की बात की जाए तो यह फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी.  

इन नए कलाकारों ने जमकर किया रोमांस, संभलकर देखना होगा वीडियो...

 

 

निरहुआ-आम्रपाली का यह वीडियो बार-बार देखने पर कर देगा मजबूर, एक्ट्रेस ने कर दी सारी हदें पार...

'प्रेम-युद्ध' के लिए तैयार गौरव-निधि की जोड़ी, पहली बार होगा यह कारनामा

8 फरवरी को होगा धमाका, 'मंदिर वहीं बनाएंगे' से दहलेंगे सिनेमाघर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -