8 फरवरी को होगा धमाका, 'मंदिर वहीं बनाएंगे' से दहलेंगे सिनेमाघर
8 फरवरी को होगा धमाका, 'मंदिर वहीं बनाएंगे' से दहलेंगे सिनेमाघर
Share:

भोजपुरी युवास्टार प्रदीप पांडेय और निधि झा स्टारर फिल्म ‘मंदिर वही बनायेंगे’ का हर किसी को बेसब्री से इन्तजार है. आपको जानकारी के लिए बात दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट तय हो गयी है और दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 8 फरवरी को सिनेमघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. 

कुछ समय पहले फिल्म के पोस्टर व ट्रेलर रिलीज हुए है, जिन्हे काफी पसंद किया गया है. जबकि अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा अनाउसमेंट हुआ है. ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर हर किसी कोई बेसब्री से इन्तजार था. तो बा यह इन्तजार भी जल्द ही ख़त्म हो जाएगा. बता दें कि फ़िल्म की कहानी मंदिर के इर्द गिर्द ही घूमती नजर आ रही हैं ट्रेलर को अब तक भी दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा हैं

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी को बहुत खूबसूरती से सजाया है और इस फ़िल्म का कॉन्सेप्ट एकदम अलग और नया बताया जा रहा है. इस फिल्म में भोजपुरी युवास्टार प्रदीप पांडेय दमदार डायलॉग के साथ एक्शन अवतार में नजर आएंगे. आर वी प्रोडक्शन हाउस व माही मूवीज निर्मित व आदि शक्ति एंटरटेनमेंट प्रस्तुत  प्रस्तुत मंदिर वहीं बनाएंगे हर एक वर्ग के सरक्षक को पसंद आने वाली फिल्म है. प्रदीप और निशि इसमें किरदारों में नजर आएंगे. 

 

भोजपुरी एक्ट्रेस ने म्यूजिक डायरेक्टर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, दिल्ली में दर्ज हुई FIR

VIDEO : पीछे से कुछ इस तरह यश ने एक्ट्रेस को पकड़ा, और फिर...

तोहार आगा बेजोड़ तोहर पाछा बेजोड़, इस भोजपुरी वीडियो को देखते ही मदहोश हो जाएंगे आप

जानिए, सोशल मीडिया पर रानी ने किसे कहा- I LOVE YOU, शेयर की यह फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -