जेल से जमानत पर छूटा आरोपी, अब कर दी दूसरी गर्लफ्रेंड की हत्या
जेल से जमानत पर छूटा आरोपी, अब कर दी दूसरी गर्लफ्रेंड की हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है उस मामले में नर्सिंग की ट्रेनिंग ले रही एक नर्स की इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 स्थित स्काई होटल में गले में सुआ घोंपकर हत्या कर दी गई. बीते बुधवार दोपहर करीब 12 बजे तय शेड्यूल के अनुसार चेकआउट नहीं करने पर जब होटल कर्मियों ने दरवाजा खोला तो युवती का शव बेड पर खून से लथपथ पड़ा था. इस मामले में उन्होंने उसके बाद पुलिस को बताया और सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को जीएमसीएच-32 की मोर्चरी में रखवाकर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में मृतका की पहचान संगरूर के भिवानीगढ़ स्थित गांव काकरा निवासी सरबजीत कौर (29) के रूप में हो चुकी है.

पुलिस जांच में मिली जानकारी के मुताबिक, 'सेक्टर-30 निवासी मनिंदर (31) ने 30 दिसंबर की शाम को दो दिनों के लिए होटल में कमरा बुक कराया था. फुटेज से सामने आया है कि दोनों इकट्ठे होटल कमरे गए और इसके बाद उसी रात 11.56 बजे मनिंदर होटल से फरार हो गया. बीते बुधवार दोपहर चेकआउट का समय हुआ तो वारदात का खुलासा हुआ.'' इस मामले में बीते बुधवार दोपहर 1.30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम सूचना मिली कि इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 स्थित स्काई होटल के कमरा नंबर (301) युवती का गला कटा शव मिला है और सूचना पर एसएसपी नीलांबरी विजय जगदले समेत सेक्टर-31 थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. वहीं उन्होंने खबर दी है कि युवती के गले पर तेजधार हथियार के निशान थे. फोरेंसिक टीम ने फिंगर प्रिंट जब्त कर वीडियोग्राफी कर अहम सबूत जुटाए.

बताया जा रहा है कि सरबजीत कौर दो सालों से आरोपी के साथ रिलेशनशिप में थी. बात करें आरोपी मनिंदर सिंह की तो वह इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में प्राइवेट जॉब करता था. तीन महीने पहले उसने अपनी नौकरी छोड़ दी थी. पुलिस का कहना है कि मनिंदर ने अपनी पहली प्रेमिका की भी हत्या कर दी थी और उस समय उसे गिरफ्तार कर लिया था. वहीं उसके बाद अदालत ने उसे दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी और करीब साढ़े पांच साल सजा काटने के बाद मनिंदर को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत मिल गई.

300 करोड़ का हेरफेर करने के बाद आरोपी ने पत्नी, बच्चे संग खुद को मारी गोली

बेटी को जन्म देते ही मां ने घोंट दिया गला

कोर्ट की तीसरी मंजिल से कूदकर फरार हुआ हत्या का आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -