चंडीगढ़: स्कूल के लंच टाइम में गिरा 250 साल पुराना पेड़, दबकर एक बच्चे की मौत, कई घायल
चंडीगढ़: स्कूल के लंच टाइम में गिरा 250 साल पुराना पेड़, दबकर एक बच्चे की मौत, कई घायल
Share:

अमृतसर: चंडीगढ़ में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां कार्मल कॉन्वेंट स्कूल में एक बड़ा पेड़ टूटकर गिर पड़ा। बताया जा रहा है कि ये 250 वर्ष पुराना हेरिटेज पेड़ था। पेड़ गिरने की वजह से कई बच्चे इसकी चपेट में आ गए। एक बच्चे की हादसे में मौत हो गई है। वहीं, 13 के जख्मी होने की खबर सामने आ रही है। जख्मी बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। 

 

Koo App

बताया जा रहा है कि सेक्टर 9 स्थित कार्मल कॉन्वेंट स्कूल में ये हादसा हुआ है। हादसा लंच के समय में हुआ। उस समय पेड़ के पास कई बच्चे मौजूद थे। अचानक पेड़ गिरने के कारण कई बच्चे इसकी चपेट में आ गए। घायल बच्चों को GMCH-16 में एडमिट करवाया गया है। 3 बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बता दें कि कार्मेल कॉन्वेंट स्कूल में एक हेरिटेज पीपल का पेड़ था, जो शुक्रवार को गिर पड़ा।

ये पेड़ लगभग 250 साल पुराना और 70 फीट ऊंचा था। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही बच्चों के अभिभावक भी स्कूल पहुंच गए हैं। अभिभावकों ने गेट पर जमकर हंगामा किया। वहीं स्कूल में राहत व बचाव का कार्य जारी है। पुलिस के साथ प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा रहे हैं। बता दें कि गर्मी की छुट्टियां समाप्त होने के बाद एक जुलाई से दोबारा स्कूल शुरू हुए हैं।  

दुखद हादसा: नदी में गिरी कार, 4 महिलाओं समेत 9 लोगों की मौत

पेरिस में निर्धारित हरित लक्ष्यों को हासिल करेगा भारत: भूपेंद्र यादव

सीबीआई ने लाइफ मिशन मामले में स्वप्ना सुरेश को नोटिस जारी किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -