चांदनी करेंगी आइटम नंबर, खेसारी लेंगे हुस्न का मजा
चांदनी करेंगी आइटम नंबर, खेसारी लेंगे हुस्न का मजा
Share:

भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में सबसे पहले चांदनी सिंह का नाम लिया जाता है. उनकी मासूमियत उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देती है. बता दें कि इन दिनों चांदनी सिंह काफी खुश हैं. वे एक के बाद एक सफलता की सीढ़ियां चढ़ रह रही है. बता दें कि जहां एक ओर उनकी भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ की फिल्म राजा और संजीव मिश्रा की फिल्म बद्रीनाथ का टीजर लांच हुआ है, तो वहीं दूसरी ओर उन्होने भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव के साथ फिल्म राजा हिन्दुस्तानी के लिये एक विशेष गाने की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

दर्शकों के लिए खेसारी और चांदनी सिंह की जोड़ी काफी मजेदार होने वाली है. इस गाने की शुटिंग मुंबई के फ्युचर स्टुडियो में पूरी हुई है. जिसमें खेशारी लाल यादव और चांदनी सिंह को नचाया कोरियोग्राफर रामदेवन ने. चांदनी सिंह कहती हैं यह बहुत ही सच बात है बिल्कुल सपने को पूूरा होने जैसा है कि मैं उस फिल्म राजा हिन्दुस्तानी क अहीसा हूँ और उसमे डांस कर रही हूं. 

बता दें कि चांदनी सिंह जब भी किसे फोटो, वीडियो और तस्वीर में नजर आती है, तब धमाल मचना लाजिमी होता है. इस फिल्म राजा हिन्दुस्तानी का निर्माण राहुल खान ने किया है जबकि निर्देशक हैं जाने माने निर्देशक मंजुल ठाकुर. बता दें कि इस संबंध में चांदनी सिंह ने खेशारीलाल यादव और अपना डांस स्टेप्स का एक फोटो सोशल मीडिया पर जारी करते हुये इस बात की जानकारी दी है कि उन्हे राजा हिन्दुस्तानी मिल गया है.

 

लीक हुआ इस भोजपुरी एक्ट्रेस की सुहागरात का VIDEO, सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान

VIDEO : दिलबर गाने पर मोनालिसा ने मटकाई कमर, देखते ही झूम उठेंगे आप

पलभर में सुपरस्टार ने बुझाई इस हॉट एक्ट्रेस की प्यास, VIDEO देख यकीन नहीं कर पाएंगे आप

अजय की अगली फिल्म 'लाल इश्क', एक्शन, रोमांस और ड्रामा का भरपूर तड़का

आम्रपाली ने फैंस को दिया दिवाली का बोनांजा–'लव के लिए कुछ भी करेगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -