अजय की अगली फिल्म 'लाल इश्क', एक्शन, रोमांस और ड्रामा का भरपूर तड़का

Nov 07 2018 12:00 PM
अजय की अगली फिल्म 'लाल इश्क', एक्शन, रोमांस और ड्रामा का भरपूर तड़का

भोजपुरी इंडस्ट्री में जौनपुर शहर के रहने वाले अभिनेता अजय दीक्षित की तूती बोलती है. वे अपने शानदार फिल्मों के जरिये फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ”बाहुबली 2 ” के समय अपनी भोजपुरी फ़िल्म ”बेटवा बाहुबली 2” लाके पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. वहीं अब अजय दीक्षित की विजसन फ़िल्म प्रोडक्शन और विजसन (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फ़िल्म ”लाल इश्क़” में अभिनय करेंगे.

घने जंगल में इस हॉट एक्ट्रेस को गोद में उठाकर खेसारी ने किया ऐसा काम, VIDEO वायरल

लाल इश्क फिल्म दर्शकों के लिए काफी बेहतरीन साबित होने वाली है. बता दें कि इस फिल्म का मुहूर्त एबी स्टूडियो में गायक मोहन राठौर और खुशबू जैन की आवाज में एक गाने की रिकॉर्डिंग के साथ काफी शानदार रूप में संपन्न हो चुका है. इस फिल्म में भोजपुरी फ़िल्म ‘बेटवा बाहुबली’ फेम एक्टर अजय दीक्षित ‘लाल इश्क़’ में केंद्रीय भूमिका में नजर आएंगे.  

'बाटला हाउस' को लेकर यह क्या बोल गए रवि किशन, करियर में मील का पत्थर साबित होंगी

फ़िल्म के बारे अजय दीक्षित ने बताया कि जब मैंने ”लाल इश्क़” की कहानी सुनी तो सुनते ही मैंने इस फ़िल्म को करने के लिए हामी भर दी, क्योंकि इस फ़िल्म का कॉन्सेप्ट बाकी जितनी भी फ़िल्म मैंने की हैं उन सब से हटके है. ख़बरें है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग बनारस और रायपुर के रमणीय स्थलों पर शुरू की जाएगी. खा अक्सर भोजपुरी फ़िल्में शूट की जाती है. फ़िल्म में संगीत अनुज तिवारी का रहेगा. इसका छायांकन शकील खान करने वाले है ,एडिटर चैतन्य स्वामी, नृत्य निर्देशन सुनील मोटवानी और ईपी अखिलेश सिंह है. 

आम्रपाली ने फैंस को दिया दिवाली का बोनांजा–'लव के लिए कुछ भी करेगा'

किसी बॉलीवुड सॉन्ग से कम नही है यह भोजपुरी गाना, सुपरस्टार ने हॉट एक्ट्रेस संग किया जमकर रोमांस

थानेदार ने शेयर की आम्रपाली की ऐसी तस्वीर, अब फैंस कर रहे...