दिल्ली-NCR से लेकर राजस्थान तक बारिश के आसार, जानिए क्या है आपके राज्य का हाल
दिल्ली-NCR से लेकर राजस्थान तक बारिश के आसार, जानिए क्या है आपके राज्य का हाल
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से दिल्ली-NCR के मौसम का मिजाज निरंतर बदल रहा है. वहीं, आज मंगलवार (4 अप्रैल) को तड़के भी दिल्ली और उसके आसपास के इलाके में झमाझम बारिश हो रही है. बता दें कि, सोमवार को दोपहर तक राजधानी का मौसम साफ रहा, धूप के कारण कुछ गर्मी का भी अहसास लोगों को हुआ. वहीं शाम होते ही मौसम बदल गया और बारिश होने लगी. फिलहाल बारिश के कारण दिल्ली का मौसम सर्द हो गया है.

मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, अगले 2 घंटों के दौरान पूरी दिल्ली और NCR, गन्नौर, महम, तोशाम, रोहतक, भिवानी (हरियाणा) बड़ौत, शिकारपुर, खुर्जा (यूपी) के आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ भारी वर्षा का भी अनुमान है. दिल्ली में सोमवार को अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 32.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. वहीं सफदरजंग वेदशाला के मुताबिक, दिल्ली में हल्की बारिश हुई. वहीं आयानगर में 1.2 मिमी, गुड़गांव में 4.5 मिमी और जाफरपुर में 8.5 मिमी पानी बरसा. IMD के मुताबिक, शहर का न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 16.8 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया था.

उधर, राजस्थान के कुछ हिस्सों में भी हल्की वर्षा दर्ज की गई, वहीं कई जिलों में आज और कल भी बारिश की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग के मुताबिक, आज बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़, चूरू, नागौर, जोधपुर, अजमेर, जयपुर के क्षेत्रों में कहीं-कहीं बारिश होने का अनुमान है. 

'पाकिस्तान-बांग्लादेश से भी बदतर बंगाल की हालात..', शुभेंदु अधिकारी ने दिया No Vote To Mamata का नारा

'अनुमति के बाद ही निकला जुलुस, फिर भी हिंसा क्यों नहीं रोक पाई पुलिस..', HC ने ममता सरकार से माँगा जवाब

चांदी की थाली में भोजन, 500 रुपए के नोटों पर मिठाई.., अंबानी परिवार के कार्यक्रम की तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -