एक बार फिर मिलेगा Infinix Hot 9 खरीदने का अवसर, मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स
एक बार फिर मिलेगा Infinix Hot 9 खरीदने का अवसर, मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स
Share:

यदि आप बजट रेंज स्मार्टफोन क्रय करने की योजना बना रहे हैं, तो Infinix Hot 9 एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी जैसे फीचर्स की सुविधा दी गई है. यह स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में फ्लैश सेल के लिए खरीददारी के लिए प्राप्त है. इसकी प्रतीक्षा कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि यह स्मार्टफोन आज एक बार फिर से फ्लैश सेल में प्राप्त कराया जाएगा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस स्मार्टफोन की सेल दोपहर 12 बजे आरम्भ होगी, तथा यूजर्स इसे ई-कॉमर्स साइट Flipkart से क्रय सकते हैं. साथ ही Infinix Hot 9 एक ही स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध है. इसका दाम 8,999 रुपये है. इसमें 4GB रैम तथा 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसे वॉयलेट तथा ओसियन वेव दोन कलर वेरिएंट में क्रय किया जा सकता है. 

वही इसके साथ प्राप्त होने वाले ऑफर्स की अगर बात करें, तो  Axix Bank क्रेडिट कार्ड से फोन खरीददारी पर ग्राहक को 5 प्रतिशत कैशबैक डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसके साथ-साथ Axis bank Buzz क्रेडिट कार्ड से फोन पर 10 प्रतिशत का ऑफ उपलब्ध किया जा सकता है. इसके अतिरिक्त कस्टमर्स इस स्मार्टफोन को 792 रुपए प्रतिमाह की EMI पर भी क्रय कर सकते हैं. इसके साथ ही ये स्मार्टफोन बेहद ही शानदार और आकर्षक है. साथ ही इसे आज कई बेहतरीन ऑफर्स के साथ क्रय किया जा सकता है.

इस दिन लॉन्च होगा Realme C12, जानें खास फीचर्स

भारत में इस दिन दस्तक देगा Realme C12 स्मार्टफोन, जानें आकर्षक फीचर्स

अमेरिका ने चीन को टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में दिया तगड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -