इस दिन लॉन्च होगा Realme C12, जानें खास फीचर्स
इस दिन लॉन्च होगा Realme C12, जानें खास फीचर्स
Share:

दुनिया की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme की C सीरीज का नया स्मार्टफोन Realme C12 आने वाली 18 अगस्त को भारत में एंट्री मारने वाला है. यह कंपनी का बजट स्मार्टफोन होने वाला, जो 6000mAh की जबरदस्त बैटर और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ उपलब्ध होने वाला है. फोन की लॉन्चिंग में चंज रोज बचे हैं. ऐसे में हर रोज फोन के फीचर्स लीक हो रहे हैं. ऐसे में हम लॉन्चिंग से पहले फोन में खास फीचर्स की डिटेल की जानकारी देने वाले है.

HTC ने लॉन्च किया HTC Desire 20 Pro स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर

बता दे कि Realme C12 स्मार्टफोन को देश से पहले इंडोनेशिया में पिछले दिनों पेश कर दिया गया है. इसके 3GB रैम + 32GB स्टोरेज मॉडल की प्राइस IDR 1,899,000 (लगभग 10,000 रुपए) है. इस स्मार्टफोन को Marine ब्लू और कोरल रेड कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. Realme की तरफ से बीते महीने ही Realme C11 स्मार्टफोन को पेश किया था. इसके 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की प्राइस 7,499 रुपए है. 

Airtel दे रहा है 1000GB मुफ्त डाटा, जल्दी किजिए

इसके अलावा Realme कंपनी की ओर से आगामी स्मार्टफोन Realme C12 के कुछ फीचर्स को हाइलाइट्स किया गया है. इसमें स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की बात कही जा रही है, जो LED फ्लैश लाइट से सु​सज्जित होगी. साथ ही फोन में पावरबैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी जाएगी. कंपनी के दावे के मुताबिक फोन को सिंगल चार्ज में स्टैंड बॉय पोजिशन में 57 दिनों तक चलाया जा सकेगा. साथ ही 46 घंटों का टॉक-टाइम और 60 घंटों का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलेगा. वही स्मार्टफोन के 5 फीसद चार्ज में इसे 2.45 घंटे तक वॉयस कॉलिंग के लिए उपयोग किया जा सकेगा.

भारत में इस दिन दस्तक देगा Realme C12 स्मार्टफोन, जानें आकर्षक फीचर्स

अमेरिका ने चीन को टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में दिया तगड़ा झटका

भारत में जल्द दस्तक देगा iQOO का यह शानदार स्मार्टफोन, कंपनी ने जारी किया टीजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -