दिल्ली एनसीआर में ठंड के बाद अब बारिश और ओलो मार, गिर सकता है तापमान
दिल्ली एनसीआर में ठंड के बाद अब बारिश और ओलो मार, गिर सकता है तापमान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के कुछ इलाकों में बीते सोमवार यानी 6 जनवरी 2020 को हल्की बूंदा बांदी हुई. जंहा मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार यानि 7 जनवरी 2020 से एक बार फिर मौसम करवट बदल सकता है. वहीं यह कहा जा रहा है कि मंगलवार व बुधवार को बारिश व ओलावृष्टि की संभावना है. इससे तापमान में फिर से गिरावट होगी और ठंड बढ़ेगी. वहीं आठ जनवरी के बाद कोहरा लोगों को परेशान करेगा. दिल्ली-एनसीआर में सोमवार को सुबह से ही धूप नहीं निकली. पूरे दिन बादल छाए रहे. कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी भी हुई. शाम होते-होते हवाएं चलने से ठंड बढ़ गई. सोमवार को अधिकतम तापमान 19.1 डिग्री व न्यूनतम तापमान 9.9 डिग्री रिकॉर्ड किया गया. 

मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक  एक बार फिर पश्चिमी विक्षोभ की वजह से मौसम में बदलाव होगा. वहीं विभाग ने मंगलवार व बुधवार को आसमान में बादल छाए रहने व बारिश की संभावना जताई है. वहीं देर शाम ओलावृष्टि भी हो सकती है. दिन भर 20-25 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार तेज सतही हवाएं चलेंगी. मंगलवार को तापमान में गिरावट आने की सम्भावना है. 

स्थिर बना हुआ है प्रदूषण: जानकारी के लिए बता दें कि बारिश की आशंका के बीच शहर में प्रदूषण का स्तर स्थिर बना हुआ है. बीते सोमवार को शाम 4 बजे वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 290 दर्ज किया गया, जो बीते रविवार के मुकाबले 7 अंक कम था. जंहा दिन में जहां धूप नहीं खिल रही है वहीं रात में चलने वाली तेज हवाओं के कारण प्रदूषण एक ही स्तर पर स्थिर बना है. 

मध्य प्रदेश: रेलवे पर बकाया हैं बिजली विभाग के 882 करोड़, वसूली के लिए कमलनाथ सरकार ने बनाया ये प्लान

योगी राज में फर्जी एनकाउंटर, दरोगा समेत 8 पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज

प्याज़ के दाम ने बांग्लादेश को भी रुलाया, जानिए क्यों अचानक बढ़ गई कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -