'जय शिवराज मामा, हमारे कष्ट हरो मामा', मजदूरों ने उतारी CM शिवराज की की आरती
'जय शिवराज मामा, हमारे कष्ट हरो मामा', मजदूरों ने उतारी CM शिवराज की की आरती
Share:

देवास: मध्य प्रदेश के देवास में कुछ ऐसा हुआ है कि देखकर लोग चर्चे कर रहे हैं। जी दरअसल यहाँअपनी मांगो को लेकर चामुंडा स्टैंडर्ड मिल के मजदूर धरने पर बैठे हैं। बीते बुधवार को इन मजदूरों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आरती तक उतारी है। जी हाँ, वहीं इस दौरान मजदूरों ने ‘जय शिवराज मामा, हमारे कष्ट हरो शिवराज मामा, जय शिवराज मामा’ आरती भी गाई और यह आरती अब चर्चा का विषय बन गई है। मजदूरों का कहना था, कि प्रदेश के मुखिया ही अब हमारा उद्धार कर सकते हैं।

आप सभी को बता दें कि अपनी मांगों को लेकर चामुंडा स्टैंडर्ड मिल के मजदूर कंपनी गेट के सामने 11 नवंबर से धरना-प्रदर्शन कर रहें हैं। जी दरअसल इन मजदूरों का कहना है कि स्थानीय प्रशासन से हम अपनी मांगों को लेकर कई बार शिकायत कर चुके हैं। बावजूद इसके आज तक हमारी समस्या का कोई निराकरण नहीं हो सका है। इसी क्रम में बीते बुधवार को सभी मजदूरों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर धरना स्थल पर रखकर उनकी आरती की।

उन्होंने आरती में जय शिवराज मामा, हमारे कष्ट हरो शिवराज मामा, जय शिवराज मामा कहा। इस मामले में मजदूर केशर सिंह गुर्जर का कहना है कि 'शिवराज सिंह चौहान हमारे प्रदेश के मुखिया हैं और वहीं अब हमारा उद्धार कर सकतें हैं। इसलिए आज हमने उनकी आरती की हैं। मिल 2013 से बंद होने की वजह से हम परेशान हैं। हम सब श्रमिकों का जब से ही पैसा अटका हुआ है।' वहीं अगर हम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बारे में बात करें तो वह बीते गुरुवार को आजादी के अमृत महोत्सव पर पतंजलि योगपीठ में ‘वैश्विक चुनौतियों का सनातन समाधान-एकात्म बोध’विषय पर आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी और 75 करोड़ सूर्य नमस्कार संकल्प कार्यक्रम की वेबसाइट के लोकार्पण समारोह में शामिल हुए थे।

MP: तीन दिन चलेगा ‘नो मास्क नो मूवमेंट’ अभियान

भोपाल सुसाइड मामला: शिवराज सरकार पर भड़की कांग्रेस

'ओमीक्रॉन' को लेकर MP की तैयारी, दिए ये सख्त निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -