भोपाल सुसाइड मामला: शिवराज सरकार पर भड़की कांग्रेस

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी क्षेत्र में बीते दिनों संजीव जोशी के परिवार ने कर्ज से परेशान होकर जहर खा लिया था। जी दरअसल राजधानी भोपाल के पिपलानी इलाके में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के जहर खा लिया था और इस घटना में एक-एक करके सभी लोगों कि मौत हो गई। जब पूरा परिवार खत्म हो गया है, तो प्रदेश कांग्रेस ने सरकार को अपने निशाने पर लिया है।

जी दरअसल मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की घटना को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है। आप देख सकते हैं कांग्रेस (Congress) ने ट्वीट कर लिखा है- "राजधानी भोपाल में क़र्ज़ में डूबे एक परिवार के 5 लोगों ने ज़हर खाकर आत्महत्या कर ली। शिवराज जी, यही है स्वर्णिम मध्यप्रदेश।"

क्या है मामला- जी दरअसल यह घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की, आनंद नगर में रहने वाला संजीव जोशी के घर की है जो एक कार मैकेनिक था और उसकी पत्नी अर्चना जोशी किराना दुकान चलाती थी। बीते गुरुवार की रात को संजीव, उसकी पत्नी अर्चना और मां नंदिनी के अलावा दो बेटियों ने जहर खा लिया था। उसके बाद गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बीते दिनों अर्चना के अलावा परिवार के चार सदस्यों की एक-एक कर रविवार तक मौत हो चुकी थी वहीं बीते सोमवार को परिवार की आखिरी सदस्य अर्चना की भी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। ऐसे में कांग्रेस ने BJP को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है।

चीन शीतकालीन ओलिंपिक खेलो को नहीं टालेगा

दोगुना होगा वर्ल्ड कप का मजा, ICC ने किया आगामी प्रोजेक्ट्स का ऐलान

आखिर उन निलंबित सांसदों पर क्या हैं आरोप, जिनके लिए राहुल गांधी ने कहा- किस बात की माफ़ी ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -