चैंपियंस लीग: नेमार के शानदार प्रदर्शन से पीएसजी क्वार्टरफाइनल में पहुंचा
चैंपियंस लीग: नेमार के शानदार प्रदर्शन से पीएसजी क्वार्टरफाइनल में पहुंचा
Share:

दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस का असर खेल जगत पर भी पड़ रहा हैं. इसका नतीजा बड़ी संख्या में या तो टूर्नामेंट रद्द किए जा रहे हैं या फिर दर्शकों के बिना खेले जा रहे हैं. चैंपियंस लीग के मैचों के लिए खचाखच भरे रहने वाले मैदान खाली पड़े हुए हैं. गत चैंपियन लिवरपूल अतिरिक्त वक्त तक चले मुकाबले में एटलेटिको मैड्रिड से 2-3 और कुल 2-4 के अंतर से हराकर टूर्नामेंट से बाहर हो गया. एटलेटिको ने सभी तीनों गोल अतिरिक्त समय में दागे. लिवरपूल 94वें मिनट तक 2-0 की बढ़त बनाए हुए था.

उसके लिए जॉर्जिनियो विज्नाल्डुम (43वें मिनट) और रॉबर्टो फिर्मिनो ने (94वें मिनट) गोल किए. एटलेटिको के लिए मार्कोस लॉरेंटे ने (97वें,105+1वें मिनट) और अल्वारो मोराता (120+1वें मिनट) में गोलकर टीम को क्वार्टर फाइनल में पहुंचा दिया.

पेरिस सेंट जर्मेंन (पीएसजी) और बोरुसिया डॉर्टमंट के बीच अंतिम-16 के दूसरे चरण का मुकाबला भी बंद दरवाजों के बीच खेला गया. इसमें पीएसजी ने नेमार (28वें मिनट) और जुआन बर्नाट (45+1 मिनट) के दम पर डॉर्टमंट को 2-0 से और कुल 3-2 से मात देकर चार साल बाद क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया हैं. पीएसजी ने इससे पहले 2015-16 में अंतिम आठ में जगह बनाई थी.

29 मार्च से शुरू नहीं होगा आईपीएल 2020, ICC ने किया बड़ा ऐलान

Aus Vs NZ: खिलाड़ियों ने बदला जश्न का तरीका, विकेट लेने के बाद ऐसे किया सेलिब्रेट, देखें Video

फिडे महिला ग्रां प्री शतरंज: हरिका का शानदार प्रदर्शन, इस खिलाड़ी को ड्रा पर रोका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -