चैंपियंस लीग : इस आधार पर सेमीफाइनल में पहुंचा टॉटनहम
चैंपियंस लीग : इस आधार पर सेमीफाइनल में पहुंचा टॉटनहम
Share:

मैनचेस्टर : टॉटनहम हॉटस्पर को चैंपियंस लीग में क्वार्टर फाइनल के दूसरे चरण के मैच में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ 3-4 से हार झेलनी पड़ी, लेकिन अवे गोल की बदौलत टॉटनहम की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रही। टॉटनहम ने पहले चरण में अपने घर में सिटी को 1-0 से हराया था। इस तरह क्वार्टरफाइनल के दोनों चरणों के बाद स्कोर 4-4 रहा, लेकिन ज्यादा अवे गोल के आधार पर टॉटनहम अगले दौर में पहुंच गया।

रैना ने दिए धोनी के अगला मैच खेलने के संकेत

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सेमीफाइनल में टॉटनहम का सामना अजाक्स से होगा, जिसने जुवेंटस को हराया था। टॉटनहम ने 57 साल बाद इस चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। इससे पहले 1962 में उसे बेनफिका के हाथों सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। चौथे मिनट में स्ट्राइकर रहीम स्टर्लिग ने गोल करते हुए सिटी को 1-0 की बढ़त दिलाई। 

पाकिस्तान ने विश्व कप के लिए घोषित की टीम, इन्हे मिला मौका

इस तरह बराबरी पर रोका 

जानकारी के मुताबिक दक्षिण कोरिया के स्ट्राइकर सोन ह्यूंग-मिन ने सातवें मिनट में ही टॉटनहम के लिए बराबरी का गोल कर दिया। सोन तीन मिनट बाद मेजबान टीम के डिफेंडर और गोलकीपर को छकाने में कामयाब रहे और स्कोर 2-1 कर दिया। सिटी के लिए पुर्तगाल के बर्नाडो सिल्वा ने 11वें मिनट में बॉक्स के अंदर से बराबरी का गोल करके स्कोर 2-2 कर दिया। 21वें मिनट में दाएं विंग से बेल्जियम के केविन डे ब्रून ने बॉक्स में बेहतरीन पास दिया जिस पर स्टर्लिग गोल करने में कामयाब हुए। 

दक्षिण अफ्रीका ने भी किया विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का एलान

पांड्या ब्रदर्स के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर मुंबई ने दिल्ली को दी शिकस्त

IPL 2019: आज दूसरे स्थान के लिए लड़ेंगे मुंबई और दिल्ली, पंत और रबाडा पर होगी निगाहें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -