मनोरंजन के क्षेत्र में छात्रों को गति देना चाहते थे चैडविक
मनोरंजन के क्षेत्र में छात्रों को गति देना चाहते थे चैडविक
Share:

गोल्डन ग्लोब-विजेता अभिनेता चैडविक बोसमैन ने अपनी मृत्यु से पहले हॉवर्ड विश्वविद्यालय को एक मनोरंजन मास्टरक्लास विचार दिया था, और अब विश्वविद्यालय इसे छात्र के पाठ्यक्रम में शामिल करने की योजना बना रहा है। चैडविक छात्रों को मनोरंजन के क्षेत्र में जल्दी और अक्सर गति देना चाहते थे, यही वजह है कि वह अपने अल्मा मेटर के लिए एक महान विचार के साथ आए। हेड प्रेज़ वेन फ्रेडरिक ने एंटरटेनमेंट न्यूज़ पोर्टल को बताया कि विश्वविद्यालय चाडविक ए. बोसमैन कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्ट्स के लिए एक मास्टरक्लास टेम्प्लेट तैयार करने जा रहा है, जो "वास्तव में उस व्यक्ति से प्रेरित है जिसने पास होने से पहले अपनी अवधारणा को प्रमुख माननीयों को प्रस्तुत किया था। 

ललित कला महाविद्यालय में नामांकित छात्रों को निकट भविष्य में एक नए पाठ्यक्रम से परिचित कराया जाएगा, जिससे उन्हें अपने अध्ययन के विशिष्ट क्षेत्रों से परिचित होने में मदद मिलेगी। यह बताया गया था कि छात्र वर्तमान में उद्योग में काम कर रहे पेशेवरों के साथ काम करेंगे, जो उनके साथ वास्तविक जीवन के अनुभव साझा कर सकते हैं। हावर्ड विश्वविद्यालय हमेशा अतिथि व्याख्यान के लिए पेशेवरों को आमंत्रित करने के लिए प्रसिद्ध रहा है। फ्रेड्रिक ने बताया कि मास्टरक्लास अधिक संरचित होने जा रहा है जिससे मेहमानों को परिसर में दिन-प्रतिदिन सीखने और पाठ्यक्रम में शामिल किया जा सके।

उन्होंने आगे कहा कि चाडविक कार्यक्रम का नेतृत्व करने में मदद करना चाहते थे" जिसके लिए उन्होंने "वास्तव में इसे शुरू करने के लिए कागजी कार्रवाई पर हस्ताक्षर किए। फ्रेडरिक ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि हॉवर्ड में दिवंगत अभिनेता का अपना अनुभव इस बात का एक बड़ा हिस्सा है कि उन्होंने इसे दिन में चैडविक के ट्यूशन के लिए भुगतान करने वाले डेनजेल वाशिंगटन की यादगार कहानी सहित पहली जगह में क्या कहा।

जॉन क्रॉसिंस्की ने अपनी शादी पर एमी शूमर के मजाक पर दी ये मजेदार प्रतिक्रिया

पॉल वाकर की बेटी ने शेयर की थ्रो बैक तस्वीरें

फोटोग्राफर और एक्टर एवं लेखक जैसे व्यक्ति के घर से ताल्लुक रखते है थॉमस स्टैनली हॉलैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -