जॉन क्रॉसिंस्की ने अपनी शादी पर एमी शूमर के मजाक पर दी ये मजेदार प्रतिक्रिया
जॉन क्रॉसिंस्की ने अपनी शादी पर एमी शूमर के मजाक पर दी ये मजेदार प्रतिक्रिया
Share:

हॉलीवुड अभिनेता जॉन क्रॉसिंस्की ने हाल ही में स्टैंड-अप कॉमिक एमी शूमर द्वारा सोशल मीडिया पर चुटकी लेने के बाद वजन कम किया कि उन्होंने और उनकी पत्नी एमिली ब्लंट ने "प्रचार के लिए शादी का नाटक" किया है। 39 वर्षीय कॉमेडियन ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नई फिल्म `ए क्वाइट प्लेस पार्ट II` की एक तस्वीर साझा की, जिससे प्रशंसकों को इसे देखने के लिए एक मूवी थियेटर में जाने के लिए प्रोत्साहित किया गया। 

वही अपने कैप्शन में, उन्होंने ए-लिस्ट युगल के रिश्ते के बारे में मजाक किया, यह देखते हुए कि जॉन ने एमिली को हॉरर फिल्म में निर्देशित किया था। उसने लिखा, "I loved every second of @aquietplacemovie even better than the first one which blew me away. Amazing to be in a movie theater!!" एमिली और जॉन के बारे में बात करते हुए, उसने जारी रखा,  "and although Ive said for a long time I think Emily and John have a pretend marriage for publicity. But I still think you should see it this rainy weekend." जॉन ने जवाब दिया, "धन्यवाद एमी!...for blowing up our whole marriage spot."

'जैक रयान' के अभिनेता ने न केवल यह साबित किया कि एमी की टिप्पणी के बारे में उनके पास हास्य की अच्छी समझ है, बल्कि वह यह जानकर भी सांत्वना ले सकते हैं कि वह उनके हालिया चुटकुलों का एकमात्र लक्ष्य नहीं थे। एक बार फिर, वह स्पष्ट रूप से मजाक कर रही थी, क्योंकि एमी और एम्मा अच्छे दोस्त हैं। जबकि बहुत सारे लोग जानते हैं कि जॉन और एमिली, जिन्होंने जुलाई 2010 में शादी की, रिश्ते के लक्ष्य हैं, दोनों सितारों ने बेटियों हेज़ल और वायलेट को यह महसूस करने से रोकने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है कि वे वास्तव में कितने प्रसिद्ध हैं। यह जोड़ी अपने बच्चों को परिवार की प्रसिद्धि के बारे में अधिक समय तक जानने से नहीं रोक पाएगी।

पॉल वाकर की बेटी ने शेयर की थ्रो बैक तस्वीरें

फोटोग्राफर और एक्टर एवं लेखक जैसे व्यक्ति के घर से ताल्लुक रखते है थॉमस स्टैनली हॉलैंड

ब्लेक लाइवली ने `माई लिटिल पोनी` शो में किया शानदार प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -