जल्द लॉन्च होगी Avenger Street 180 ABS, टीजर आया सामने

जल्द लॉन्च होगी Avenger Street 180 ABS, टीजर आया सामने

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ने अपनी आने वाली Avenger Street 180 ABS मोटरसाइकल की लॉन्चिंग के लिए आधिकारिक टीजर जारी कर दिया गया है. साथ ही खबर मिली है कि ABS से लैस अवेंजर स्ट्रीट 180 की बिक्री भारतीय बाजार में जल्द की जा सकती है. खबर है कि बजाज ऑटो के क्रूजर मोटरसाइकल में स्टैंडर्ड तौर पर सिंगल-चैनल ABS दिया जाएगा. जो इसे काफी खास बना देगा. 

बताया जा रहा है कि इसमें यह नया अपडेट इसलिए दिया जा रहा है, क्योंकि नए सुरक्षा नियमों के मुताबिक 1 अप्रैल 2019 से 125cc और इससे ज्यादा सीसी की गाड़ियों में ABS होना अनिवार्य कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि आने वाले हफ्ते में बजाज नई बाइक को लॉन्च हो सकती है. इंजन की बात की जाए तो बजाज Avenger Street 180 ABS पहले की ही तरह 180cc ट्विन-स्पार्क एयर कूल्ड इंजन के साथ हे एनए अवतार मेंआएगी

सिंगल-चैनल ABS को जोड़ने के अलावा Bajaj Avenger 180 में स्टैंडर्ड तौर पर रियर-लिफ्ट प्रोटेक्शन सिस्टम भी मिलेगा. जबकि गाड़ी में और कोई बदलाव नहीं किया जा रहा है. इस इंजन की बात की जाए तो 15.3bhp का पावर और 13.7Nm का पिक टॉर्क देता है. यहां ट्रांसमिशन के लिए 5-स्पीड गियरबॉक्स आपको मिलेगा. अब इसके सस्पेंशन सेटअप पर नजर डालें तो तो स्ट्रीट 180 ABS के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन शॉक्स ही मिलेगा. खास बात यह है कि Street 180 के अलावा बजाज ने लगभग अपनी सारी बाइक्स को ABS के साथ अपडेट कर लिया है. फ़िलहाल इस गाड़ी की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

इन दो कंपनियों द्वारा दिया जा रहा है अपनी कारों पर बम्पर डिस्काउंट

Trek Bicycle ने Domane AL सीरीज की चार नई रोड बाइक्स को किया लॉन्च

बिक्री के मामले में कायम है हीरो स्प्लेंडर का दबदबा, एक्टिवा रह गई पीछे

इन दो नए अवतार में आई अब Royal Enfield Classic 350