CES 2020:  इस कंपनी ने लॉन्च किया, शानदार फीचर्स वाला लैपटॉप...
CES 2020: इस कंपनी ने लॉन्च किया, शानदार फीचर्स वाला लैपटॉप...
Share:

भारत की दिग्गज कंपनी Asus ने अपना नया स्लिम और लाइट ROG Zephyrus G14 गेमिंग लैपटॉप लॉन्च कर दिया है. यह कंपनी की नई सीरीज के एंट्री-लेवल मॉडल्स हैं. यह लैपटॉप TUF Gaming A15 और TUF Gaming A17 के साथ पेश किए गए हैं. इसमें AMD के हाल ही में लॉन्च किए गए Ryzen Mobile 4000 सीरीज प्रोसेसर मौजूद हैं. यह एक कॉम्पैक्ट मॉडल है जो वैकल्पिक AniMe LED ऐरे के साथ आता है. इन सभी मॉडल्स को वर्ष 2020 के दूसरी तिमाही में लॉन्च किए जा सकते हैं.

ROG Zephyrus G14 की डिटेल्स: इसे सिर्फ गेमर्स के लिए ही नहीं बल्कि जो एक दमदार मशीन चाहते हैं, उनके लिए भी बनाया गया है. यह लैपटॉप बिना AniMe lid डिस्प्ले के 17.9mm पतला है. वहीं, इसका वजन 1.6 किलो है. इसे मूनलाइट व्हाइट और एक्लिप्स ग्रे कलर में पेश किया गया है. AniMe फीचर की बात करें तो यह 1215 इंडिविजुअल व्हाइट मिनी- LEDs से बना है. यूजर्स खुद से पैटर्न बना सकते हैं और एनिमेशन्स इम्पोर्ट भी कर सकते हैं. इस फीचर को ROG Zephyrus G14 के कुछ ही वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है.

वहीं Asus ने कहा है कि यह दुनिया के पहले कॉम्पैक्ट लैपटॉप्स हैं जो Nvidia GeForce RTX ग्राफिक्स के साथ आते हैं. इसमें सबसे पहले AMD का Ryzen Mobile 4000-सीरीज प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है. इसमें सेल्फ-क्लीनिंग कूलिंग सिस्टम भी दिया गया है. इसके अलावा लैपटॉप में Nvidia GeForce RTX 2060 GPU, 32 जीबी रैम और 1 टीबी SSD जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. इसमें फुल एचडी 120Hz स्क्रीन समेत 1440p 60Hz स्क्रीन दी गई है. इसमें USB Type-C पावर डिलीवरी उपलब्ध हो चुकी है.

TUF Gaming A15 और A17 को दो अलग-अलग lid डिजाइन्स के साथ पेश किया गया है. दोनों ही साइजेज में एक ही प्रोसेसर मौजूद है. यह प्रोसेसर TUF Gaming F15 और F17 में मौजूद 10th Gen Intel Core CPUs के जैसा ही है. इनकी कीमत के बारे में फिलहाल अभी कंपनी ने कुछ नहीं बताया है.

भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा, सैमसंग का यह स्मार्टफोन

itel ने लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है यह स्मार्टफोन, जाने क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -