जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है यह स्मार्टफोन, जाने क्या है कीमत
जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है यह स्मार्टफोन, जाने क्या है कीमत
Share:

 Huawei ने साल 2020 में अपना नया स्मार्टफोन Huawei Y6s को लॉन्च कर दिया है. बजट रेंज में लॉन्च किए गए इस फोन में MediaTek Helio P35 चिपसेट का उपयोग किया गया है. जबकि लॉन्च से पहले सामने आई लीक्स में कहा गया था कि कंपनी इस फोन को स्नैपड्रैगन प्रोसेसर पर पेश करेगी. वैसे बता दें कि फिलहाल इस फोन को फिलिपींस में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत PHP 6,999 यानि करीब 9,874 रुपये है. हालांकि भारतीय बाजार में फोन के लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है. बजट सेगमेंट के इस फोन में यूजर्स को वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स की सुविधा दी जा रही है. 

Huawei Y6s में खास फीचर्स के तौर Super Linear Speaker का उपयोग किया गया है जो कि यूजर्स को शानदार ऑडियो क्वालिटी की सुविधा मिलेगी. यह फोन Orchid Blue और Starry Black दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. खास बात है कि फोन में गूगल सर्विस इंस्टॉल हैं यानि यूजर्स आसानी से गूगल सर्विस का लाभ उठा पाएंगे. 

Huawei Y6s के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स: Huawei Y6s में 6.09 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,560 x 720 पिक्सल और 87 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो है. यह फोन octa-core MediaTek Helio P35 चिपसेट पर काम करता है और ग्राफिक्स क्वालिटी के लिए इसमें IMG PowerVR GE8320 दिया गया है. वहीं इसमें 3जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक एक्सपेंड कर पाएंगे. 

Android 9.0 Pie ओएस पर आधारित Huawei Y6s स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है. फोन में 3,020एमएएच की बैटरी दी गई है लेकिन इसमें कोई फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद नहीं है. वहीं सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन में 4G VoLTE सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रोयूएसबी पोर्ट उपलब्ध हैं. 

इस दिन लॉन्च हो सकते है, सैमसंग के दमदार फीचर्स वाले फ़ोन्स

इस दिन भारत में लॉन्च होगा, Realme 5i 5000mAH बैटरी वाला स्मार्टफ़ोन

LEEHUR V8 स्मार्टवॉच आकर्षक फीचर से होगी लैस, जाने क्या है अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -