CEO ने बाथरूम में किसान को बंद कर की बेरहमी से पिटाई, शिकायत वापस न लेने पर दी सजा
CEO ने बाथरूम में किसान को बंद कर की बेरहमी से पिटाई, शिकायत वापस न लेने पर दी सजा
Share:

गुना: मध्य प्रदेश के गुना में CM Helpline में शिकायत करना किसान को भारी पड़ गया. किसान की फरियाद करना जनपद पंचायत CEO गगन बाजपेयी को पसंद नहीं आई. CEO ने किसान की कॉलर पकड़कर मारपीट कर दी. किसान को कॉलर से पकड़कर घसीटते हुए CEO साहब बाथरूम के भीतर ले गए तथा बेल्ट से मारपीट कर दी. किसान को बाथरूम में बंधक बनाकर रखा गया. जनपद पंचायत CEO गगन बाजपेयी का साथ कर्मचारियों ने भी दिया. किसान के साथ मारपीट की गई जिसके चलते भगवत मीना को हाथ एवं पीठ में गंभीर चोटें आई हैं. किसान का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया. CEO की दबंगई की फोटोज कैमरे में कैद हो गईं.

किसान भगवत मीना ने बताया, 28 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे वह जनपद पंचायत चाचौड़ा कार्यालय गया था. दफ्तर में CM हेल्पलाइन की शिकायत के बारे में जानकारी लेने गया था. ग्राम मोहनपुर निवासी भगवत मीना ने कहा कि 3.50 लाख रुपये की लागत से कपिलधारा स्कीम के अंतर्गत कुआं निर्माण किया जाना था जिसकी रकम उसे स्वीकृत की गई थी. किन्तु कुएं का निर्माण सिर्फ कागजों में हो गया जबकि जमीन पर कुआं बना ही नहीं. कपिलधारा योजना में फर्जीवाड़ा करते हुए सरपंच एवं सचिव ने कुएं की राशि बैंक से निकाल ली. फर्जीवाड़े की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में की तो CEO साहब भड़क गए. 

वीडियो वायरल होने के पश्चात् प्रशासन बैकफुट पर है. हालांकि, जिला पंचायत CEO प्रथम कौशिक जांच के पश्चात् कार्रवाई की बात कह रहे हैं. चाचौड़ा जनपद पंचायत में पदस्थ CEO गगन बाजपेयी पहले भी शिवपुरी जिले में पदस्थापना के चलते  विवादित में रहे हैं. CEO गगन बाजपेयी ने शिवपुरी जिले के पोहरी में रहते हुए संबल योजना में बड़ा घोटाला किया था. उनके अतिरिक्त अन्य CEO समेत 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. यह घोटाला मध्यप्रदेश भवन और सनिर्माण कर्मकार मंडल भोपाल के द्वारा पंजीकृत मजदूरों को दी जाने वाली अनुग्रह सहायता राशि में किया गया था. जिंदा व्यक्तियों को मृत बताकर सरकारी राशि को हड़प लिया गया था. CEO साहब पर FIR के पश्चात् उनका स्थानंतरण गुना जिले में कर दिया गया था. 

'जब तक हिमंत बिस्वा सरमा जिंदा है, बाल विवाह नहीं होने देगा': असम CM

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -