स्नेपडील ने अपने कर्मचारियों को लिखा उनकी भलाई का पत्र
स्नेपडील ने अपने कर्मचारियों को लिखा उनकी भलाई का पत्र
Share:

नई दिल्ली : अपने सबसे बड़े निवेशक सॉफ्टबैंक द्वारा कंपनी को बेचने की कोशिशों के बीच स्नैपडील के सीईओ कुणाल बहल ने कर्मचारियों के नाम एक ईमेल लिखा है जिसमें इस ईमेल में उन्होंने दर्शाया कि संस्थापकों के लिए उनकी भलाई सबसे बड़ी प्राथमिकता है.

उल्लेखनीय है कि कंपनी के 2,500-3,000 कर्मचारियों को रविवार की सुबह भेजे गए ईमेल में यह स्वीकार किया गया कि स्नैपडील की पैरंट कंपनी जैस्पर इन्फोटेक का सबसे बड़ा अंश धारक सॉफ्टबैंक कंपनी को बेचने के लिए बातचीत चल रही है. इस बीच, सीईओ कुणाल बहल और चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर रोहित बंसल ने ईमेल में लिखा कि मैं आपसे यह कहना चाहता हूं कि पूरी टीम के हितों की रक्षा मेरी और रोहित की सबसे बड़ी और एकमात्र प्राथमिकता है. उन्होंने ईमेल में लिखा,आपकी नौकरी पर कोई आंच ना आए, इसके लिए हम जो भी हो सकता है, वह करेंगे और अपने निवेशक के साथ मिलकर इसे पक्का करेंगे. आगे की राह स्पष्ट होने पर सारे नतीजे आपके सामने आएंगे.

बता दें कि स्नेपडील के कर्मचारियों के कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर गुमनाम पोस्ट डालने के बाद यह ईमेल लिखी गई है.इन पोस्ट्स में कंपनी के भविष्य को लेकर सवाल किए गए थे.2017 की शुरुआत के बाद से जैस्पर ने अपनी तीन मुख्य इकाई - स्नैपडील, डिजिटल पेमेंट्स प्लेटफॉर्म फ्रीचार्ज और लजिस्टिक्स यूनिट वल्कन एक्सप्रेस में छंटनी की थी.

यह भी देखें

स्नैपडील और फ्लिपकार्ट के विलय में मददगार बनी सॉफ्ट बैंक कम्पनी

बिकने वाला है स्नैपडील, खरीद सकते है फ्लिपकार्ट और पेटीएम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -