सीईओ चंद्रशेखर अय्यर ने पोलावरम आरएंडआर कॉलोनी को लेकर दिया ये आदेश
सीईओ चंद्रशेखर अय्यर ने पोलावरम आरएंडआर कॉलोनी को लेकर दिया ये आदेश
Share:

पोलावरम परियोजना प्राधिकरण (पीपीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जे चंद्रशेखर अय्यर ने बुधवार को आईटीडीए परियोजना अधिकारी प्रवीण आदित्य, डिप्टी कलेक्टर कट्टा सिम्हाचलम और अन्य अधिकारियों के साथ पूर्वी गोदावरी जिले में रम्पा एजेंसी के देवीपट्टनम और गोकवरम मंडलों में आर एंड आर कॉलोनियों से मुलाकात की। कार्यों का निरीक्षण किया।

उन्होंने अधिकारियों से रम्पा एजेंसी में आर एंड आर कॉलोनियों से संबंधित कार्यों की प्रगति के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने यह भी जानना चाहा कि क्या विस्थापित परिवारों को मुआवजा दिया गया है और शिकायतों का निवारण कैसे किया जाता है। आईटीडीए के पीओ प्रवीण आदित्य ने सीईओ को आर एंड आर कॉलोनियों के कामकाज के बारे में विस्तार से बताया। सीईओ ने अधिकारियों को उनकी शिकायतों को जल्द से जल्द दूर करने और आर एंड आर कॉलोनियों में बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने का भी निर्देश दिया। 

उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि प्रत्येक लाभार्थी को पुनर्वास और पुनर्वास पैकेज मिलेगा और मुआवजे के निपटारे को लेकर किसी को निराश नहीं होना चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को अगले दौरे तक शेष लंबित कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने स्पष्ट किया कि पोलावरम प्रवासियों के साथ कोई अन्याय नहीं होना चाहिए।

बच्चा नहीं हुआ तो देवर के साथ सोने को किया मजबूर, महिला के प्राइवेट पार्ट में मारे चाक़ू

'मैंने माइकल जैकसन के भूत से शादी की है', महिला ने किया चौकाने वाला दावा

आतंकवाद रोकने से डर जाएंगे मुसलमान ! समाजवादी पार्टी का ये कैसा बयान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -