'इंडिया गेट' वाली घटना पर भड़के किरण रिजिजू, बोले- कांग्रेस को किसान विरोध की भारी कीमत चुकानी होगी
'इंडिया गेट' वाली घटना पर भड़के किरण रिजिजू, बोले- कांग्रेस को किसान विरोध की भारी कीमत चुकानी होगी
Share:

नई दिल्ली: देश में कृषि बिलों को लेकर हो रहे विरोध के दाैरान युवा पंजाब कांग्रेस के वर्कर्स ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इंडिया गेट के लगभग ट्रैक्टर को आग लगा दी है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। वहीं सोमवार सुबह नई दिल्ली में हुई इस घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ बहुत गलत कर रही है। लोगों को भ्रमित करने और किसान विरोधी रुख अपनाने के लिए कांग्रेस पार्टी काे बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। अपने लाभ के लिए किसानों का नुकसान कराने व सार्वजनिक संपत्तियों को नष्ट कराना सही नही है। उल्लेखनीय है कि केंद्र द्वारा लाए गए कृषि बिलों के खिलाफ पंजाब यूथ कांग्रेस से संबंधित लगभग 15-20 अज्ञात लोग सोमवार सुबह इंडिया गेट पर जमा हुए और ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। 

हालांकि इस दाैरान पुलिस कर्मियों ने ट्रैक्टर में लगी आग पर नियंत्रण पाने के साथ ही मामले में कार्रवाई की है। इस ट्रैक्टर को जलाने के मामले में पुलिस ने अब तक पांच लोगों को अरेस्ट किया है। सभी पांच लोग पंजाब के निवासी हैं और पुलिस के मुताबिक, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई आरंभ की गई है। मौके पर जमा हुए लोगों ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह अमर रहे और किसान-विरोधी, नरेंद्र मोदी जैसी नारेबाजी भी की।

इस नवरात्रि पर साझा कीजिए माता के यह प्यारे Quotes और Wallpaper

सुप्रीम कोर्ट में UPSC ने कहा- सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा स्थगित करना असंभव

हनीट्रैप में फंसाकर DRDO वैज्ञानिक का किडनैप, परिजनों से मांगी 10 लाख की फिरौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -