पाक में हिन्दुओं पर हुए जुल्म, फिर भी दलितों और पीड़ितों के खिलाफ आंदोलन कर रही कांग्रेस- पीएम मोदी
पाक में हिन्दुओं पर हुए जुल्म, फिर भी दलितों और पीड़ितों के खिलाफ आंदोलन कर रही कांग्रेस- पीएम मोदी
Share:

बंगलोर: पीएम नरेंद्र मोदी आज गुरुवार को कर्नाटक दौरे पर हैं। यहां उन्होंने श्री सिद्धगंगा मठ म्यूजियम की नींव रखी। नींव रखने के बाद पीएम मोदी ने यहां जनसभा को संबोधित भी किया। पीएम ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि आज कई वर्षों के बाद यहां आने का अवसर मिला है, किन्तु श्री श्री शिवकुमार स्वामी की कमी महसूस हो रही है।

पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस को भी जमकर घेरा। कांग्रेस को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ हफ्ते पूर्व संसद में CAA पास हुआ, कांग्रेस और उनके साथी संसद के खिलाफ उठ खड़े हुए हैं. जिस तरह की नफरत वो हमसे करते हैं, उस तरह का ही स्वर देश की संसद के खिलाफ दिख रहा है. ये लोग भारत की संसद के खिलाफ ही आंदोलन चला रहे हैं, ये लोग पाकिस्तान से आए दलित, पीड़ितों के विरुद्ध आंदोलन कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान का जन्म मजहब के आधार पर हुआ था, देश धर्म के आधार पर विभाजित हुआ था. विभाजन के समय से ही पाकिस्तान में दूसरे धर्म के लोगों के साथ अत्याचार शुरू हो गया था, वक़्त के साथ पाकिस्तान में हिंदू-जैन-सिख-बौद्ध पर मजहब के आधार पर अत्याचार बढ़ता गया है. हजारों लोगों को वहां से अपना घर छोड़कर भारत की शरण में आना पड़ा है. पाकिस्तान ने हिंदुओं पर अत्याचार किया, किन्तु कांग्रेस पाकिस्तान के खिलाफ नहीं बोलते हैं.

हांगकांग : नए साल पर 10 हजार लोग सड़क पर उतरे, जश्न मनाने की जगह किया ये काम

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपना सख्त रूख, इराक में बढ़ते उपद्रव के बीच अपनी सेना को किया रवाना

ईरान समर्थक विद्रोहियों ने मचाया उत्पाद, अमेरिकी दूतावास ने दबाव में उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -