केंद्रीय मंत्री ने उठाए सवाल, क्या फिक्स था भारत-पाक मैच!
केंद्रीय मंत्री ने उठाए सवाल, क्या फिक्स था भारत-पाक मैच!
Share:

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्राॅफी के फाईनल में हुए मुकाबले में भारत की हार पर केंद्रीय मंत्री ने गंभीर बातें कही हैं। जी हां, केंद्र सरकार में सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने इस बात की संभावना जताई है कि फाईनल मैच फिक्स था। उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, आॅलराउंडर युवराज सिंह के अलावा अन्य खिलाड़ियों पर मैच को फिस्क किए जाने का आरोप लगाया।

केंद्रीय मंत्री अठावले ने संवाददाताओं से कहा कि इस मैच में पाकिस्तान से कैसे हार गए? जबकि बेहतरीन कोच अनिल कुंबले, कप्तान विराट कोहली और युवराज सिंह व अन्य खिलाड़ियों ने समूचे टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी की थी। अठावले का कहना था कि टूर्नामेंट में शतक लगाने वाले शतकवीरों को फाईनल में परफाॅर्म करने में परेशानी हुई, जिस तरह से भारतीय टीम का प्रदर्शन था उससे ऐसा लगा जैसे यह मैच फिक्स था।

रामदास अठावले ने दलितों के लिए खेलों में 25 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने की बात करते हुए कहा कि दलितों को इस क्षेत्र में आगे लाया जाना चाहिए। उनका कहना था क्रिकेट में इस तबके को आगे लाना होगा साथ ही उन्होंने कहा कि क्रिकेट के अलावा अन्य खेलों में 25 प्रतिशत आरक्षण का प्रावधान किया जाना चाहिए।

सहवाग ने सेनिको को दी मां से बड़ी उपाधि

धोनी ने लगाए सबसे ज्यादा छक्के

एक बार फिर फॉर्म में आए धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -