DDC चुनाव के नतीजों से गदगद भाजपा, रविशंकर प्रसाद बोले- पीएम मोदी को चुनौती नहीं दे सका 'गुपकर गैंग'
DDC चुनाव के नतीजों से गदगद भाजपा, रविशंकर प्रसाद बोले- पीएम मोदी को चुनौती नहीं दे सका 'गुपकर गैंग'
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के जिला विकास परिषद (DDC) चुनाव में भाजपा के बेहतर प्रदर्शन के बाद पार्टी ने बुधवार को कहा है कि गुपकर गैंग, पीएम मोदी को चुनौती नहीं दे पाया। भाजपा ने यह भी कहा कि गुपकर गैंग की सभी पार्टियों को मिलाकर भी उनसे अधिक वोट भाजपा को मिले हैं। उन्होंने कहा कि DDC चुनाव में लोकतंत्र की जीत हुई, लोगों की उम्मीद की जीत हुई और पीएम मोदी जी ने जो कश्मीर के लिए सोचा है, ये उसकी जीत है।

बता दें कि इस चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। भाजपा को 75 सीटों पर जीत मिली है, जबकि नेशनल कांफ्रेंस को 67 सीट, पीडीपी को 27 और कांग्रेस को 26 सीटों पर जीत मिली हैं। कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने चुनाव नतीजों पर कहा कि जो बार-बार गुपकार एलायंस की जीत बताई जा रही है, वो गठबंधन इसलिए बना, क्योंकि वे जानते थे कि वो भाजपा से अकेले नहीं लड़ सकते थे। भाजपा को अकेले 4,87,364 वोट मिले हैं, जबकि नेशनल कांफ्रेंस को 2,82,514, PDP को 57,789 और कांग्रेस 1,39,382 वोट प्राप्त हुए हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इन तीनों का वोट मिला दीजिए तो भी भाजपा का वोट इनसे ज्यादा है।

वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि आप (भाजपा) चाहे जो भी साजिशे रचें, लेकिन कभी भी हमें मिटाने में कामयाब नहीं होंगे। हमें मिटाने की ताकत सिर्फ अल्लाह के हाथ में है और फिर यहां की जनता के हाथ में है। करिए अपना प्रोपेगेंडा..बताइए दुनिया को अपना झूठ, कभी न कभी तो आपका झूठ..झूठ ही साबित होगा।

एयर इंडिया के लिए बोली लगाने की तैयारी में जुटे टाटा और सिंगापुर एयरलाइंस

हांगकांग की अदालत ने राष्ट्रीय सुरक्षा में धोखाधड़ी करने वाले जिमी लाइ को दी जमानत

टाटा मोटर्स ने शहरी परिवहन खंड को पूरा करने के लिए लॉन्च किया LCV मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -