सरकार ऐसे व्यवहार कर रही है जैसे आपातकाल लागू हो
सरकार ऐसे व्यवहार कर रही है जैसे आपातकाल लागू हो
Share:

जलपाईगुड़ी : अगले माह पश्चिम बंगाल में चुनाव होने है, तो ऐसे में हर मसले को चुनाव की नजरों से ही देखा जा रहा है। चुनाव आयोग द्वारा पश्चिम बंगाल में कुछ अधिकारियों को हटाए जाने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि केंद्र ऐसे व्यवहार कर रही है, जैसे आपातकाल लागू हो गया हो।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन ममता ने कहा राजनीतिक दल मुझे बताएं कि जब राज्य में निर्वाचित सरकार है तो फिर दिल्ली ऐसे व्यवहार कर रही है जैसे इमरजेंसी लागू हो। यदि बंगाल में राज्य पुलिस बल के साथ चुनाव नहीं कराए जा सकते हैं, तो दिल्ली में भी दिल्ली पुलिस की मदद से ऐसा नहीं हो सकता।

यही हमारी मांग होगी। ऐसे में मैं देखना चाहूंगी कि तब चुनाव आयोग किस प्रकार का उदाहरण पेश करेगी। बता दें कि गुरुवार को एक जिलाधिकारी व 4 पुलिस अधीक्षकों सहित 37 अधिकारियों को चुनाव आयोग द्वारा हटाया गया। इसी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ममता ने कहा कि आप किसी का तबादला कर सकते है, लेकिनआप जिसे भी चुनेंगे, वो हमारा आदमी होगा।

एक अधिकारी जाएगा, तो दूसरा आएगा, वो भी सिर्फ डेढ़ महीने के लिए। ममता ने तंज कसते हुए कहा कि एक काम कीजिए, ओबामा के पास जाइए। अमेरिकी सेना को बुलवाइए, उन्हें गांवों में तैनात करेंगे। फिर देखते है कि कौन आपके लिए वोट करेगा। क्या चुनाव आयोग भी आपके लिए वोट करेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -