मोदी सरकार की आर्थिक नीतियां दिशाहीन, मनमोहन सिंह
मोदी सरकार की आर्थिक नीतियां दिशाहीन, मनमोहन सिंह
Share:

नई दिल्ली : पूर्वं में कांग्रेस के शासनकाल में भारत के प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह ने इंदिरा गांधी की जन्मतिथि के मौके पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर से कटाक्ष करते हुए दोहराया है की अभी देश में मौजूद केंद्र की सरकार की आर्थिक नीतियां ठीक नही है. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की आर्थिक नीतियां दिशाहीन है. मनमोहन सिंह ने कहा की आज की केंद्र सरकार ने योजना आयोग को पूरी तरह से समाप्त कर दिया है, मनमोहन सिंह ने कहा की इस मामले में इंदिरा गांधी हमेशा राज्यों से सलाह लेती थीं.

इंदिरा गांधी हमेशा से ही भारत के किसानो के प्रति संवेदनशील थी वे किसानो की खेती की समस्या को गंभीरता से लेती थी. अभी हाल फ़िलहाल नरेंद्र मोदी की सरकार भारत में किसानो की खेती की समस्याओं को उस तरह नहीं हल कर पा रही है. जैसा की इंदिरा गांधी हमेशा किया करती थीं. मनमोहन सिंह ने कहा की बांग्लादेश के गठन के बाद पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने इंदिरा गांधी को दुर्गा कहा था.

मनमोहन सिंह ने यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओ से सांप्रदायिक शक्तियों से लड़ने का आह्वान किया है. उन्होंने कहा की मौजूदा केंद्र सरकार ने जिस प्रकार से देश में जो गंदे प्रचार की राजनीती कर रखी है उससे यूथ कांग्रेस को लड़ना होगा. इस प्रकार से मनमोहन सिंह ने केंद्र सरकार पर जमकर प्रहार किये. 
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -