मांग होने पर हथियार उपलब्ध करवाने के लिए रहें तैयार
मांग होने पर हथियार उपलब्ध करवाने के लिए रहें तैयार
Share:

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच मौजूदा परिस्थितियों और सीमा पार से होने वाली घुसपैठ व फायरिंग को लेकर भारत अपनी जवाबी कार्रवाई में लग गया है। भारत के सीमा क्षेत्रों की निगरानी कड़ी की गई है और सैनिकों को बाॅर्डर पर तैनात कर दिया गया है। जैसलमेर, जम्मू कश्मीर आदि क्षेत्रों से लगी सीमाओं पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है इसके दूसरी ओर केंद्र सरकार ने आॅर्डिनेंस फैक्ट्री को निर्देश दिए हैं कि वे हथियारों के प्रोडक्शन को बढ़ाने के लिए तैयार रहें उनसे सप्लाय को लेकर कभी भी मांग की जा सकती है।

दरअसल भारत ने भारत के लिए हथियार उपलब्ध करवाने वाले दो बड़े कारोबारियों से संपर्क साधा। जिसमें उन्होंने कहा कि आवश्यकता के समय अतिरिक्त हथियार सप्लाय करने के लिए उन्हें तैयार होना होगा। गौरतलब है कि सर्जिकल स्ट्राईक के पहले केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने कहा था कि देश की सुरक्षा से जुड़ी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए रक्षा बजट बढ़ाया जा सकता है।

दूसरी ओर एक प्रमुख व्यक्ति ने उरी हमले के बाद कहा था कि भारत इस हमले का जवाब देगा। दरअसल उक्त व्यक्ति का कहना था कि हमले का वक्त हम तय करेंगे हमला भी हम करेंगे मगर जगह उनकी होगी।

कैसे कैसे कारनामे करते है ये पाक एजेंट्स

LOC पिज़्ज़ा के लिए लगती है रेस्टोरेंट में कतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -