ATKMB के खिलाफ मुंबई के प्रदर्शन से खुश: कोच लोबेरा
ATKMB के खिलाफ मुंबई के प्रदर्शन से खुश: कोच लोबेरा
Share:

पणजी: मुंबई सिटी एफसी ने सोमवार को यहां फाटोर्डा स्टेडियम में आईएसएल के खेल में एटीके मोहन बागान को 1-0 से हराकर अपना दबदबा कायम रखा। इस हार के बाद, मुंबई सिटी एफसी के कोच सर्जियो लोबेरा ने कहा कि वह खेल में टीम के प्रदर्शन से बहुत खुश हैं।

एक मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में, "हम एटीके मोहन बागान की योजनाओं को जानते हैं और हमने एक बहुत अच्छी रक्षात्मक टीम के खिलाफ सुधार करने की कोशिश की। मैं अपनी टीम के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं, खासकर पहले हाफ में, मुझे लगता है कि हमने मौके बनाए हैं। और हमारे पास अच्छे अवसर थे। मैं प्रदर्शन से खुश हूं। "

दूसरी ओर, एटीके मोहन बागान के कोच एंटोनियो हाबास ने कहा कि दोनों पक्षों के बीच बहुत अंतर नहीं था। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में, हाबास ने कहा, "मुझे मुंबई सिटी और एटीके के बागुन के बीच बहुत अंतर नहीं दिखाई दिया। उन्हें दो मौके मिले और हमें दो मौके मिले। मैं पहले 45 मिनट में टीम के प्रदर्शन से बहुत नाराज हूं। । टीम को खेलने की गति नहीं मिली लेकिन दूसरे हाफ में हमने सुधार किया और हो सकता है कि हम बराबरी का स्कोर बना सकते थे। ” मुंबई सिटी एफसी अगले शनिवार को आईएसएल में हैदराबाद के साथ भिड़ने वाली है।

Ind Vs Aus: टीम इंडिया को एक और झटका, ब्रिस्बेन टेस्ट से बाहर हुए चोटिल बुमराह

मुंबई, एटीकेएमबी के बीच ज्यादा अंतर नहीं था: हाबास

खेल जगत में बढ़ा कोरोना का आतंक, साइना नेहवाल और बैडमिंटन खिलाड़ी एचएस प्रणॉय हुए संक्रमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -