बाथटब में नहाके और भी नमकीन हो गई हो हो...
बाथटब में नहाके और भी नमकीन हो गई हो हो...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व दिलकश अदाकाराओं में शुमार हम बात कर रहे है पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली के बारे में जो के एक बार फिर से माँ बनने वाली है. तथा अभी हाल ही में उन्होंने बाथटब में शावर करते हुए अपनी एक नई तस्वीर को शेयर किया है जिसे की सभी ने पसंद किया है. बता दे की बॉलीवुड की खूबसूरत व दिलकश अदाकाराओं में शुमार सेलिना जेटली ने होटल व्यवसायी पीटर हाग से 2011 में शादी की थी. जिसके बाद उन्होंने 5 साल पहले जुड़वाँ बच्चो को जन्म दिया था. इसके बाद वह एक बार फिर माँ बनने जा रहे है.

चौकाने वाली बात ये है की इस बार भी सेलिना जुड़वाँ बच्चो को जन्म देने वाली है. वह संभवत अक्टूम्बर में बच्चो को जन्म देंगी. 35 वर्षीय इस एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमे वह समुद्र किनारे बीच पर बिकिनी पहने अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही है. सेेलिना अपनी प्रेग्नेंसी के फाइनल स्टेज में हैं. वह किसी भी वक्त खुशखबरी दे सकती हैं. सेलिना की हालिया तस्वीर की बात करें तो उन्होंने इस तस्वीर को अपने फैंस के बीच शेयर किया है.

सेलिना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार इन दिनों अपनी तस्वीरें फैंस के बीच शेयर कर रही हैं. हाल ही में इस तस्वीर के साथ मिस मलिनी को दिए एक इंटरव्यू में सेलिना ने कहा, '' मैंने इस फोटो को शेयर करने का फैसला लिया है क्योंकि यह फोटो प्रेग्नेंट वोमेंस की बॉडी की नेगेटिव इमेज को दूर करने के लिए अहम है, जिसे आम तौर पर लोग एक प्रेग्नेंट फिगर से डिनोट करते हैं.''

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -