सेलिना व ईशा का संग-संग अपना बेबी बंप....
सेलिना व ईशा का संग-संग अपना बेबी बंप....
Share:

बॉलीवुड के हिमेन बोले तो हमारे धर्मेंद्र पाजी जिनकी बेटी ईशा देओल जो के अभी तो अपना मातृत्व सुख को अच्छे से एन्जॉय कर रही है. बता दे की ईशा को अधिकांश तह: कई जगहों पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा चूका है. अभी हाल ही में एक बार फिर से हमे हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल एक और गर्भावस्था का आनंद उठा रही अभिनेत्री के साथ में नजर आई है जी हाँ हम बात कर रहे है अभिनेत्री सेलिना जेटली के बारे में जो के जल्द ही जुड़वाँ बच्चो को जन्म देने वाली है.

अभी हाल ही में उनके बारे में भी पता चला था की वह जुड़वाँ बच्चो की माँ बनने वाली है. इन दोनों को ही एक साथ में देखना काफी अचरज भरा रहा है. वैसे भी देखा जाए तो ऐक्ट्रेस सेलिना जेटली ने बिकीनी में अपने बेबी बंप की तस्वीर पोस्ट कर इंटरनेट पर धूम मचा चुकी है व एक बार फिर से वह अपने इस फोटोशूट के कारण सुर्खियों में बन आई है.

सेलिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक और खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें सेलिना के साथ बेबी बंप में अभिनेत्री ईशा देओल भी हमे नज़र आ रही हैं. यह पिक्स जैसे ही सोशलमीडिया पर आई सुर्खियों में बन आई है. आप भी निहारिये सेलिना व ईशा का यह बेबी बंप फ्लॉन्ट लुक. बता दें कि सेलिना जेटली ने मार्च 2012 में जुड़वां बच्चों विन्सटन और विराज को जन्म दिया था और इस बार भी वह जुड़वां बच्चों को ही जन्म देने वाली हैं.            

जानिए Tubelight का अब तक का लेखा-जोखा....

SIIMA अवॉर्ड में रणबीर-कैट की चुलबुली मस्ती....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -